लोगों ने कहा- मुस्लिम होकर गणेश चतुर्थी मना रहे? आमिर अली ने दिया मुंह तोड़ जवाब

punjabkesari.in Monday, Aug 24, 2020 - 05:16 PM (IST)

इस साल चाहे कोरोना से सारे त्योहार फीके हो रहे हैं लेकिन फिर भी लोग एहतिआत बरत कर हर त्योहार का मजा उठा रहे हैं। इन दिनों आम लोग और सेलेब्स  गणेश चतुर्थी मना रहे हैं। टीवी सितारों से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक सब गणेश जी के इस त्योहार को हंसी खुशी मना रहे हैं। इसी बीच टीवी  इंडस्ट्री के एक्टर आमिर अली भी गणेश चतुर्थी के त्योहार को मना रहे हैंं लेकिन इस बीच उन्हें ट्रोलर्स की खूब बातें सुननी पड़ी। 

आमिर ने शेयर की पोस्ट 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Faith, hope, wishes, love and blessings, that’s what Ganpati this year looked like! With my constants @remodsouza @lizelleremodsouza #GanpatiBappaMorya #Ganpati #Ganesha #BappaMorya

A post shared by Aamir Ali (@aamirali) on Aug 22, 2020 at 6:05am PDT

दरअसल हाल ही में  आमिर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें वह गणेश जी की मूर्ती के सामने बैठे हैं इस फोटो को शेयर करते हुए आमिर ने लिखा ,' उम्मीद, प्यार, कामनाएं, आशीर्वाद।  कुछ ऐसे थे इस साल गणपति।' आमिर के इस पोस्ट के बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया और इसका कारण महज यह था कि वह मुस्लिम है।  

मुस्लिम होकर त्योहार को मनाने पर लोगों ने किया ट्रोल

इस बीच कुछ यूजर्स ने इस पोस्ट पर कमेंट किए और किसी ने कहा,' क्या तुम मुस्लिम नहीं हो ? तो वहीं किसी ने आमिर को अनफॉलो करने की बात कही।

आमिर ने दिया करारा जवाब

आमिर ने इन सब पर करारा जवाब देते हुए कहा,' मैं एक मुस्लिम हूं लेकिन मेरा मुस्लिम होना मुझे दूसरे धर्मों की इज्जत करने से नहीं रोकता है। ईश्वर एक है...मैं अल्लाह में विश्वास करता हूं। मेरे भाई, मेरे साथी और मेरे दोस्त दूसरे ईश्वर में विश्वास रखते हैं। सब ठीक है। सभी को प्यार और शांति।'

 

Content Writer

Janvi Bithal