Sorry कैटरीना तुम्हारे पति को दूसरी मिल गई....इस पोस्ट पर विक्की की पत्नी का तुरंत आया Reaction

punjabkesari.in Monday, Jun 13, 2022 - 02:54 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ औ रविक्की  कौशल बी-टाउन के फेवरेट कपल बन चुके हैं। शादी के बाद से ही लोग उनसे जुड़ी हर बात जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। ये दोनों भी अपनी एक से बढ़कर तस्वीरें शेयर कर फैंस को खुश रखते हैं। इस क्यूट कपल के बीच अब एक तीसरा आ गया है, जिसे लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। 

दरअसल फिल्म निर्माता फराह खान ने विक्की कौशल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर बड़ा ही मजेदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा- "सॉरी कटरीना कैफ, विक्की को कोई और दूसरी मिल गई है"। इस फोटो के बैकग्राउंड में उन्होंने 'कल हो ना हो' का गाना 'कुछ तो हुआ है' भी लगाया है। 


इस पोस्ट में जहां विक्की वाइट टी शर्ट और ब्लैक पैंट में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं तो वहीं  ब्लैक शेड्स लगाकर देती दिखाई दे रही है। कैटरीना ने भी  देर ना लगाते हुए  फराह के पाेस्ट का जवाब देते हुए लिखा- "आपको इजाजत है"। इसके साथ ही  रेड हार्ट इमोजी भी बनाई। 


विक्की कौशल इन दिनों अपने किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में क्रोएशिया हैं। जहां फराह खान भी मौजूद हैं। दोनों ने एक साथ तस्वीरें क्लिक कर सोशल मीडिया पर शेयर की, जिस पर लोगों के खूब कमेंट आ रहे हैं। 
 

Content Writer

vasudha