मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पर भारी भीड़, पुलिस का लाठीचार्ज

punjabkesari.in Tuesday, Apr 14, 2020 - 06:57 PM (IST)

कोरोनावायरस के लॉकडाउन के बीच देश के लिए एक बेहद बुरी खबर है दिल्ली में भीड़ का हाहाकार मचने के बाद अब मुंबई के बांद्रा में लोगों की भीड़ जमा हो गई।
बांद्रा स्टेशन पर सैकडों मजदूर जमा हुए और उन्होंने जम कर प्रर्दशन किया। प्रर्दशन का कारण है कि मजदूर अपने राज्य वापिस जाना चाहते है, मजदूरों की शिकायत है कि उनके पास कुछ खाने पीने के लिए नही है और ऐसे में वे वापिस गांव जाना चाहते है। इसमें ज्यादातर यूपी और बिहार के प्रवासी मजदूर हैं।

मजदूरों की उमड़ी इस भीड़ को पुलिस प्रशासन ने लगातार समझाया लेकिन भीड़ भारी संख्या में होने के कारण और कोरोना वायरस की स्थिति होने के कारण पुलिस प्रशासन इसे अनदेखा नही कर सका और भीड़ के न मानने पर पुलिस को लाठी चार्ज तक करना पड़ा।

बता दें कि बांद्रा को पहले ही कोरोना का होटसपोट घोषित कर दिया गया है और आज मोदी जी ने राष्ट्र को संबोधिन कर  लॉकडाउन भी बढ़ा दिया है ऐसे में ये लोग सरेआम लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ उड़ा रहे है। देखा जाए तो ऐसे कैसे कोरोना का कहर देश में खत्म होगा।

पुलिस व सरकार पर भी कई सवाल उठते है आखिर जब इतनी बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे हुए तो पुलिस प्रशासन तब क्या कर रहा था। इस भीड़ के नतीजे बेहद खराब होने वाले है।

Content Writer

Anjali Rajput