रणबीर के वेडिंग आउटफिट की दिख गई झलक, RK हाउस पहुंचे Sabyasachi के कपड़े

punjabkesari.in Monday, Apr 11, 2022 - 03:07 PM (IST)

बॉलीवुड के स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर लोगों में Excitment बढ़ती ही जा रही है। फैंस इस रॉयल शादी से जुड़ी हर  चीज जानना चाहते हैं।  गुपचुप तरीके से शादी की चल रही  तैयारियाें के बीच वेडिंग आउटफिट की झलक भी सामने आ गई है।


अभी- अभी सामने आए एक वीडियो में एक कार कुछ आउटफिट  RK हाउस लेते जाती दिखाई दी।  आउटफिट के उपर फेमस डिजाइनर Sabyasachi  का नाम भी लिखा हुआ था। इससे एक बात साफ हाे गया है कि रणबीर और आलिया अपनी शादी में Sabyasachi के डिजाइनर कपड़े ही पहनेंगे।


वीडियो में देख सकते हैं कि RK हाउस के सामने रुकी इस कार से एक शख्स कई सारे आउटफिट बाहर निकाल रहा है। वेडिंग सेरेमनीज में आलिया- रणबीर हर फंक्शन के लिहाज से अलग ड्रेस पहन सकते हैं,  अब देखना होगा कि वो किस सेरिमनी के लिए उन्होंने कौन सी आउटफिट चुनी है।

वैसे तो कपूर और भट्ट परिवार  शादी को लेकर चुप्पी सादे बैठे है, लेकिन शादी की तैयारियों में कोई कमी नहीं दिखाई दे रही है। एक दिन पहले आई तस्वीरों में आरके हाउस दुल्हन की तरह सजा दिखाई दिया।

सोशल मीडिया पर आरके हाउस की सजावट की फोटोज सामने आई है, जिसमें देखा जा रहा है कि वर्कर्स घर पर लाइटिंग लगाने का काम कर रहे हैं। लाइटिंग के साथ छोटे-छोटे रंग-बिरंगे बल्ब भी लगाए जा रहे हैं।

 

Content Writer

vasudha