शेफाली शाह के साथ बचपन में हुई थी घिनौनी हरकत, बोली- वहां भीड़ थी, मैं बहुत डर गई थी

punjabkesari.in Saturday, Oct 07, 2023 - 07:17 PM (IST)

यौन शोषण काफी गंभीर मुद्दा है और इसे लेकर कई बार आवाज भी उठाई जा चुकी है।  बेहतरीन फिल्में देकर समाज को जागरूक करने वाले सेलेब्स भी इससे बच नहीं पाए हैं। ऐसे कई बॉलीवुड स्टार्स हैं जो इसे बारे में खुलकर बात कर चुके हैं, अब इस लिस्ट में  शेफाली शाह भी शामिल हो गई हैं। वह बचपन में मिले इस दर्द को आज तक भूल नहीं पाई है। 


शेफाली शाह ने हाल ही में चैनल को दिए इंटरव्यू में ना सिर्फ इस मुद्दे पर बात की बल्कि सभी माता- पिता को यह भी नसीहत दी कि उन्हें अपने बेटों को कैसी परवरिश देना चाहिए। उन्होंने अपने साथ हुई घिनौनी हरकत का जिक्र करते हुउ कहा- "मुझे लगता है कि हममें से ज्यादातर लोगों ने सड़क पर गलत व्यवहार का सामना किया है, मुझे याद है जब मैं छोटी थी और बाजार में स्कूल से वापस आते हुए, मैंने इसका सामना किया और मैं किसी से शिकायत नहीं कर सकी। मैं बहुत छोटी थी और मैं बस डरी हुई थी, वहां भीड़ थी लेकिन को मदद के लिए नहीं था। "


शेफाली आगे कहती हैं कि- मुझे लगता है कि लगभग सभी महिलाएं कहीं न कहीं ऐसे हालात का सामना कर चुकी हैं। उनका कहना है कि बेटियां तभी सुरक्षित रह सकती हैं जब बेटों की सही परवरिश होगी। उन्होंने कहा- ‘चाहे मैं एक सेलिब्रिटी हस्ती हूं या नहीं, मुझे सच में विश्वास है कि अगर हमारे बेटों की सही परवरिश होगी तो हमारी बेटियां सुरक्षित रहेंगी, और मेरे दो बेटे है। उनका सही पालन-पोषण करना यह मेरी जिम्मेदारी है।’ 


इसके अलावा शेफाली शाह ने अपने करियर को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा-  मुझे ऐसा लगता है कि मेरा कैरियर सच में काम करने से ज्यादा इंतजार करने पर निर्भर रहा है। याद हो कि अभिनेत्री को हाल ही में वेब सीरीज दिल्ली क्राइम 2 में उनके प्रदर्शन के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कारों के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री श्रेणी में नामांकित किया गया है।
 

Content Writer

vasudha