न्यू ईयर पार्टी के लिए 9 बेस्ट मेकअप आइडियाज

punjabkesari.in Saturday, Dec 29, 2018 - 07:05 PM (IST)

न्यू ईयर आने को सिर्फ 2 दिन बाकी है लेकिन सेलिब्रेशन की धूम लोगों में अभी से देखने को मिल रही हैं। न्यू ईयर पार्टी के लिए लड़कियां ड्रेस से लेकर नए मैचिंग फुटवियर और एक्सेसरीज़ सब कुछ फाइनल कर लेती है। मगर कंफ्यूजन होती है तो मेकअप को लेकर। अगर आप भी इस बात को लेकर परेशान है कि न्यू पार्टी के लिए कैसा लुक ट्राई किया जाए तो आज हम आपको कुछ मेकअप टिप्स बताते है जो आपको पार्टी में रॉक लुक देंगे। 

 

मिरर आईज (Mirror eyes)

लेडी गागा की तरह आइस क्वीन लुक को रॉक बनाने के लिए सिल्वर लाइनर ट्राई करें। इससे अच्छा आई मेकअप न्यू ईयर पार्टी के लिए कोई और हो ही नहीं सकता है। खास बात है कि यह हर ड्रेस के साथ सूट करेगा। 

न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज (Nude lip and smoky eye)

स्मोकी आईज के साथ मिनिमल, न्यूड मगर ग्लॉसी लिप शेड आपको सुपरमॉडल लुक देने में मदद करेगा। यह आपको बिना ग्लिटर के क्लासी, टाइमलेस व स्टाइलिश लुक देगा। 

गोल्ड ग्लिटर आईशैडो(Gold glitter eyeshadow)

हम आपको नाइट पार्टी के लिए गोल्ड ग्लिटर आईशैडो लगाने की सलाह देंगे जो इन दिनों खूब ट्रेंड में है। ग्लिटर आईशैडो न केवल आपको हॉट बल्कि ग्लैमर लुक भी देगा। 

गोल्ड हाइलाइटर (Gold highlighter)

पार्टी मेकअप के लिए चेहरे के कुछ जरूरी हिस्से जैसे नाक, गाल व अपर  लिप्स को हाइलाइट करना बहुत जरूरी हैं। जहां आप बोल्ड लुक के लिए गोल्ड आईशैडो इस्तेमाल करते है वहीं शिमरी गोल्ड हाइलाइटर आपको पॉप लुक देगा। 

मैट रेड लिप और टोंड डाउन आईज (Matte red lip and toned down eyes)

ग्लॉसी रेड लिपस्टिक काफी प्रेडिक्टेबल है लेकिन मैट लिप शेड आपकी खूबसूरती और उभारने का काम करेगा। इसके साथ टोंड डाउन व स्टेबल आईज आपको परफेक्ट दिखाने में मदद करेगी। 

शिमरी पर्पल केट आईज (Shimmery purple cat eye)

यह ड्रॉमेटिक और क्लासिक स्मोकी आईज के लिए बेहतर विकल्प है। अगर आप कुछ ऐसा ट्राई करना चाहती है जो आपको भीड़ में सबसे जुदा दिखाए तो स्टेबल ब्लेक लाइनर के साथ शिमरी पर्पल केटी आई-मेकअप ट्राई करें। 

पोर्ट वाइन लिप और बोल्ड ब्रोज (Port wine lip and bold brows)

यह लिप शेड बिल्कुल बर्गंडी की तरह होता है। मगर इसमें रोमांटिक, पर्पल-ऐश की मात्रा अधिक होती हैं। इस लिप शेड के साथ बोल्ड आईब्रो ट्राई करें जो आपको भीड़ में भी अलग अट्रेक्शन दिलाएंगा। 

ब्लेक ग्लिटर आईलिड्स और ब्लेक मैट लिप(Black glitter eyelid and matte black lips)

अगर आपका रंग सांवला है लेकिन आप उसमें ग्लैमर दिखना चाहती है तो मैट ब्लेक लिपस्टिक के साथ ब्लेक लिक्विड ग्लिटर लाइनर ट्राई करे। इसके अलावा आप चाहे तो ग्लिटर की पतली लाइन से आईब्रो को भी हाइलाइट करें। 

रोज़ गोल्ड लिप और स्मोकी आईज(Rose gold lip and smoky eye)

यह मेकअप रूल्स आपको विक्टोरिया की गुप्त देवी की तरह दिखाने में मदद करेंगे। पार्टी के लिए रोज़ गोल्ड लिपस्टिक व रोज़ गोल्ड स्मोकी आई-मेकअप ट्राई करें। यह आपको नैचुरल व सन किस्ड लुक देंगे।  

 

Content Writer

Sunita Rajput