88 साल के धर्मेंद्र ने शेयर की उदास चेहरे की तस्वीर, फैंस की चिंता देख डिलीट किया पोस्ट

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2024 - 03:39 PM (IST)

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की एक ऐसी तस्वीर सामने आई जिसे देख फैंस काफी घबरा गए। हालांकि एक्टर ने कहा कि उनके टखने में ‘फ्रैक्चर' हो गया है और उन्हें उम्मीद है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे। उन्होंने  अपने घायल पैर की एक तस्वीर भी शेयर की थी जो बाद में हटा दी। 

 88 वर्षीय अभिनेता की तस्वीर देखने के बाद एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता व्यक्त की तो उन्होंने कहा, ‘‘फिरोज, मेरे टखने में फ्रैक्चर हो गया है। आपकी दुआओं से मैं जल्द ही फिर से स्वस्थ हो जाऊंगा।'' उन्होंने यह नहीं बताया कि उन्हें चोट कब और कहां लगी। दरअसल वायरल हो रही तस्वीर में उनका वेहरा काफी उदास लग रहा था।


एक्टर ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था- ‘आधी रात हो गई. नींद नहीं आती, भूख लग जाती है। दोस्तों बासी रोटी मक्खन के साथ बड़ी स्वाद लगती है’। उनकी इस तस्वीर को देखते ही फैंस ने तुरंत नोटिस कर लिया कि उनके पैर में चोट लगी है। इसके बाद फॉलोअर्स उनका हाल पूछने लगे, जिसके जवाब में उन्होंने बताया कि वह ठीक हैं।  


 पिछले सितंबर में, ऐसी अटकलें थीं कि धर्मेंद्र चिकित्सा इलाज के लिए अमेरिका में हैं। अभिनेता ने हालांकि इस दावे का खंडन करते हुए अपने प्रशंसकों को सूचित किया था कि वह ठीक हैं और जल्द ही लौट आएंगे। धर्मेंद्र को हाल में आई फिल्म ‘‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया'' में शाहिद कपूर और कृति सेनन के साथ देखा गया था। 


 

Content Writer

vasudha