सड़कों पर करतब दिखाने वाली 85 साल की अम्मा कभी बॉलीवुड फिल्मों में करती थीं काम

punjabkesari.in Monday, Jul 27, 2020 - 12:47 PM (IST)

बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है। अपनी जिंदगी के गुजारे के लिए एक बुजुर्ग महिला स्टिक से सड़क पर करतब दिखा रही है। ये वीडियो पुणे की है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई और लोगों ने भी इसे खूब पंसद किया वहीं इस वीडियो को रितेश देशमुख औैर सोनू सूद ने भी शेयर किया। करतब दिखाने वाली इस महिला को लोग वॉरियर अम्मा का नाम दे रहे हैं।

अब इसी बीच एक और खबर सामने आ रही है कि एक वक्त था कि वॉरियर अम्मा के नाम से फेमस हुई ये महिला फिल्मों में काम करती थी। खबरों की मानें तो महिला ने बॉलीवुड में सह कलाकार के रूप में काम किया है। फिल्म सीता और गीता में नजर आने वाली ये महिला अब करतब करके अपना पेट पाल रही है।

मदद के लिए आगे आए सोनू सूद

वहीं प्रवासी मजदूरों के मसीहा बने सोनू सूद एक बार फिर जरूरतमंदो के मसीहा बन गए हैं और उन्होंने अब इस महिला की मदद करने की सोची है इतना ही नहीं सोनू सूद ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया और इस महिला की सारी डिटेल मांगी। इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा , ' क्या मुझे इनका कॉन्टेक्ट डिटेल मिल सकत है। मैं इनके साथ एक छोटा सा ट्रेनिंग स्कूल खोलना चाहता हूं जहां वो देश की महिलाओं को ट्रेन करके सेल्फ डिफेंस टेक्नीक सिखा सकें। सोनू सूद का ट्वीट सामने आते ही फिर एक बार फैंस उन्हें फरिश्ता और मसीहा नामों से संबोधित कर रहे हैं।

रितेश देशमुख ने भी शेयर की वीडियो

वहीं आपको ये भी बता दें कि इससे पहले इस वीडियो को एक्टर रितेश देशमुख ने भी इसे शेयर किया था और उन्होंने भी इस महिला के हौसले को सलाम करते हुए इनकी मदद के लिए कॉन्टेक्ट डिटेल मांगी।

इतना ही नहीं इस वीडियो को जहां लोग शेयर कर रहे हैं और बुजुर्ग महिला के इस हौसलें की तारीफ कर रहे हैं वहीं इस वीडियो को पुणे पुलिस कमिश्नर ने भी शेयर किया और बुजुर्ग महिला के इस जज्बे को सलाम किया।

 

Content Writer

Janvi Bithal