साल 2020 में 8 नए चेहरों का होगा बॉलीवुड में राज !

punjabkesari.in Tuesday, Mar 03, 2020 - 04:59 PM (IST)

बाॅलीवुड इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने में कई लोगों को पूरी जिंदगी लग जाती है। हर साल बाॅलीवुड में नए चेहरे कदम रखते हैं। जिनमें से कुछ तो अपनी जगह बनाने में कामयाब हो जाते हैं लेकिन कुछ गुमनाम हो जाते हैं। इस साल भी कई नए चेहरे बॉलीवुड में अपना टैलेंट दिखाने के लिए तैयार हैं। तो चलिए जानते कौन है वो न्यूकॉमर्स और क्या है उनकी डेब्यू फिल्म के नाम...

क्रिस्टल डीसूजा

टीवी की दुनिया में अपना जादू चला चुकी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा अब बाॅलीवुड में जलवा बिखेरने को तैयार है। क्रिस्टल फिल्म 'चेहरे' से डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी लीड रोल में हैं।

अहान शेट्टी

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी साल 2018 की तेलुगु फिल्म "आरएक्स 100" के हिंदी रीमेक से अपने बाॅलीवुड डेब्यू की शुरुआत करेंगे। फिल्म टाइटल "तड़प" है, इसमें वह अभिनेत्री तारा सुतारिया के साथ नज़र आएंगे। 

कीरथि सुरेश

कीरथि फिल्म 'मैदान' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में कीरथि के साथ अभिनेता अजय देवगन लीड रोल में नजर आएंगे। 

अहान पांडे 

अभिनेता चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे एक्शन फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। फिलहाल फिल्म का क्या नाम है और कौन सी एक्ट्रेस लीड रोल में उनके साथ नजर आएंगी इस बात की अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। 

शनाया कपूर

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द ही बाॅलीवुड डेब्यू कर सकती हैं। उससे पहले शनाया ने करण जौहर के प्रोडक्शन में कारगिल गर्ल गुंजन सक्सेना पर बन रही फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया हैl 

खुशी कपूर

श्रीदेवी की बेटी जान्‍हृवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था। अब उनकी छोटी बहन खुशी कपूर फिल्‍मी पर्दे पर एंट्री कर सकती हैं। फिलहाल खुशी किस फिल्म से डेब्यू करेंगी इसकी अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। 

मानुषी छिल्लर

साल 2017 में मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम करने वाली मानुषी बाॅलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। मानुषी फिल्म 'पृथ्वीराज' में अक्षय कुमार के साथ में नजर आएंगी। 

इजाबेल कैफ

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ फिल्म 'क्वाथा' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा नजर आएंगे।

अब देखना यह होगा कि ये नए चेहरे दर्शकों के दिलों को जीतने में कितने कामयाब होंगे।

Content Writer

Anjali Rajput