Nita Ambani जैसे ही लग्जरी शौक रखती हैं Radhika Merchant, देखिए 7 महंगी चीजें

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2024 - 07:42 PM (IST)

जल्दी ही राधिका मर्चेंट अंबानी परिवार की छोटी बहू बनने वाली हैं। लोग अंबानी परिवार की होने वाली बहू के बारे में जानना चाहते हैं कि वह कैसी हैं और क्या करती हैं। आपको बता दें कि राधिका अपने पेरेंट्स के साथ ही फैमिली बिजनेस संभाल रही हैं और साथ ही में अपनी सासू मां नीता अंबानी जैसे कई एनजीओ से जुड़ी हैं और सोशल वर्क करती ही रहती हैं। नीता अंबानी की तरह राधिका का लाइफस्टाइल भी काफी रॉयल वलग्जरी है। महंगे कपड़ों से लेकर हैंडबेग्स तक, उनके पास महंगी चीजों की अच्छी खासी कलैक्शन है। चलिए आपको कुछ महंगी चीजें दिखाते हं।

राधिका मर्चेंट ने अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की शादी पर एक आइवरी लहंगी कैरी किया था जिसे राहुल मिश्रा ने डिजाइन किया था। इस लहंगे की कीमत 4.1 लाख रु. बताई गई थी।

NMACC इवेंट में राधिका मर्चेंट ने ब्लैक और व्हाइट बॉर्डर साड़ी पहनी थी जिसके साथ उन्होंने चैन स्लिंग वाला ग्रे मिनी हैंडबैग कैरी किया था। साड़ी तो खूबसूरत लग ही रही थी जिसका ब्लाउज भी क्रोसेट में डिफरेंट स्टाइल में था। यह साड़ी मुंबई बेस्ड लेबल शाहाब दोराजी की डिजाइन की गई थी जिसकी कीमत 5 लाख 85 हजार रू. बताई गई थी लेकिन सबका ध्यान राधिका के मिनी बैग ने खींचा। हेर्मेस केलीमोरफ़ोस ब्रांड के (Hermes Kellymorphose) इस टिनी बैग की क़ीमत 52 लाख 30 हजार रु. बताई गई थी।

अबुजानी संदीप खौसला की कलैक्शन लॉन्च पार्टी में ने गोल्डन बॉर्डर वाली पिंक रफ्फल साड़ी  पहनी थी। इसके साथ राधिका ने मैचिंग मिनी लेदर बैग कैरी किया था जो हेर्मेस ब्रांड का था। इस बैग की कीमत 48 लाख रू. बताई गई थी।

अपने प्री-एंगेजमेंट फंक्शन में मेहंदी सेरेमनी के दौरान राधिका ने डार्क पिंक कलर का हैवी लहंगा पहना था जिसे अबुजानी संदीप खौसला ने डिजाइन किया था। इस लहंगे की कीमत भी 4 लाख रु. के आस-पास ही बताई गई थी

अपनी एंगेजमेंट पर भी राधिका ने अबुजानी संदीप खौसला का ही गोल्डन सिल्क टिश्यू का खूबसूरत लहंगा पहना था। इसके साथ उन्होंने डायमंड नेकलेस और ज्वैलरी पहनी थी। इस लहंगे की कीमत भी लाखों में थी। इसी ज्वैलरी को राधिका ने एक इवेंट में दोबारा रिपीट किया था सब्यसाची मुखर्जी की फ्लोरल साड़ी के साथ। इस ज्वैलरी की कीमत 67 लाख रु. के करीब बताई गई थी।

जियो वर्ल्ड प्लाजा के लॉन्च इवेंट में भी राधिका ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर कोकटेल ड्रेस पहनकर आई थी। मोनिक लुहिलियर की इस डिजाइनर ड्रेस की कीमत 3 लाख 58 हजार रु. बताई गई थी।

अपनी फ्रैंड की बेबी शॉवर सेरेमनी राधिका ने खूब लाइमलाइट बटौरी थी। राधिका ने एक फ्लोरल प्रिंटेड सिल्क ड्रेस पहनी थी जो डोल्से एंड गबाना की थी। इस ड्रेस की कीमत 1,48,076.11 रू. बताई गई थी और इसके साथ उन्होंने पाम ग्रीम कलर की जो सैंडल पहने थे, उसकी कीमत  37,199.68 रु. थी।

Content Writer

Vandana