Nita Ambani जैसे ही लग्जरी शौक रखती हैं Radhika Merchant, देखिए 7 महंगी चीजें

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2024 - 07:42 PM (IST)

जल्दी ही राधिका मर्चेंट अंबानी परिवार की छोटी बहू बनने वाली हैं। लोग अंबानी परिवार की होने वाली बहू के बारे में जानना चाहते हैं कि वह कैसी हैं और क्या करती हैं। आपको बता दें कि राधिका अपने पेरेंट्स के साथ ही फैमिली बिजनेस संभाल रही हैं और साथ ही में अपनी सासू मां नीता अंबानी जैसे कई एनजीओ से जुड़ी हैं और सोशल वर्क करती ही रहती हैं। नीता अंबानी की तरह राधिका का लाइफस्टाइल भी काफी रॉयल वलग्जरी है। महंगे कपड़ों से लेकर हैंडबेग्स तक, उनके पास महंगी चीजों की अच्छी खासी कलैक्शन है। चलिए आपको कुछ महंगी चीजें दिखाते हं।

राधिका मर्चेंट ने अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की शादी पर एक आइवरी लहंगी कैरी किया था जिसे राहुल मिश्रा ने डिजाइन किया था। इस लहंगे की कीमत 4.1 लाख रु. बताई गई थी।
PunjabKesari
NMACC इवेंट में राधिका मर्चेंट ने ब्लैक और व्हाइट बॉर्डर साड़ी पहनी थी जिसके साथ उन्होंने चैन स्लिंग वाला ग्रे मिनी हैंडबैग कैरी किया था। साड़ी तो खूबसूरत लग ही रही थी जिसका ब्लाउज भी क्रोसेट में डिफरेंट स्टाइल में था। यह साड़ी मुंबई बेस्ड लेबल शाहाब दोराजी की डिजाइन की गई थी जिसकी कीमत 5 लाख 85 हजार रू. बताई गई थी लेकिन सबका ध्यान राधिका के मिनी बैग ने खींचा। हेर्मेस केलीमोरफ़ोस ब्रांड के (Hermes Kellymorphose) इस टिनी बैग की क़ीमत 52 लाख 30 हजार रु. बताई गई थी।
PunjabKesari
अबुजानी संदीप खौसला की कलैक्शन लॉन्च पार्टी में ने गोल्डन बॉर्डर वाली पिंक रफ्फल साड़ी  पहनी थी। इसके साथ राधिका ने मैचिंग मिनी लेदर बैग कैरी किया था जो हेर्मेस ब्रांड का था। इस बैग की कीमत 48 लाख रू. बताई गई थी।
PunjabKesari
अपने प्री-एंगेजमेंट फंक्शन में मेहंदी सेरेमनी के दौरान राधिका ने डार्क पिंक कलर का हैवी लहंगा पहना था जिसे अबुजानी संदीप खौसला ने डिजाइन किया था। इस लहंगे की कीमत भी 4 लाख रु. के आस-पास ही बताई गई थी
PunjabKesari
अपनी एंगेजमेंट पर भी राधिका ने अबुजानी संदीप खौसला का ही गोल्डन सिल्क टिश्यू का खूबसूरत लहंगा पहना था। इसके साथ उन्होंने डायमंड नेकलेस और ज्वैलरी पहनी थी। इस लहंगे की कीमत भी लाखों में थी। इसी ज्वैलरी को राधिका ने एक इवेंट में दोबारा रिपीट किया था सब्यसाची मुखर्जी की फ्लोरल साड़ी के साथ। इस ज्वैलरी की कीमत 67 लाख रु. के करीब बताई गई थी।
PunjabKesari
जियो वर्ल्ड प्लाजा के लॉन्च इवेंट में भी राधिका ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर कोकटेल ड्रेस पहनकर आई थी। मोनिक लुहिलियर की इस डिजाइनर ड्रेस की कीमत 3 लाख 58 हजार रु. बताई गई थी।
PunjabKesari
अपनी फ्रैंड की बेबी शॉवर सेरेमनी राधिका ने खूब लाइमलाइट बटौरी थी। राधिका ने एक फ्लोरल प्रिंटेड सिल्क ड्रेस पहनी थी जो डोल्से एंड गबाना की थी। इस ड्रेस की कीमत 1,48,076.11 रू. बताई गई थी और इसके साथ उन्होंने पाम ग्रीम कलर की जो सैंडल पहने थे, उसकी कीमत  37,199.68 रु. थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static