अनोखी शादीः 67 का दूल्हा और 65 की दुल्हन, ओल्ड ऐज में पूरा हुआ सपना

punjabkesari.in Tuesday, Dec 31, 2019 - 10:32 AM (IST)

प्यार और शिक्षा की कोई उम्र नहीं होती है। जिस तरह एक व्यक्ति किसी भी उम्र में अपनी पढ़ाई दोबारा शुरु कर सकता है उसी तरह से एक व्यक्ति को किसी भी उम्र में दोबारा प्यार हो सकता है। प्यार कभी भी उम्र नहीं देखता है इस बात को साबित किया है इस कपल ने। जी हां, हाल ही में त्रिशुर में रामवर्मपुरम के ओल्ड ऐड होम में एक शादी हुई है। जिसमें दुल्हे की उम्र 67 और दुल्हन की उम्र 65 साल थी। 

 

PunjabKesari

67 साल के कोछानियान मेनन और 6 साल की लक्ष्मी अम्माल ने पूरी रीति-रिवाज के साथ शादी की। जिसके बाद उन्होंने स्टेड पर एक-दूसरे को किस भी की। शनिवार को हुई इस शादी में केरल के कृषि मंत्री वीएस शिवकुमार और कलेक्टर एस शानवास मुख्य तौर पर शामिल हुए। शादी से पहले मेहंदी का फंक्शन लगाया गया। 

PunjabKesari

यह दोनों कई सालों से एक-दूसरे को जानते जरुर थे लेकिन इनके बीच किसी भी तरह का कोई कॉन्टैक्ट नहीं था। दरअसल कोछानियान लक्ष्मी के पति के अस्सिटेंट के तौर पर काम करते थे। परिवार द्वारा छोड़ने के बाद कोछानियान ओल्ड ऐज होम में आकर रहने लगे। वहीं पति की मौत के बाद लक्ष्मी भी वहीं पर आकर रहने लगी। जिसके बाद धीरे-धीरे दोनों को एक-दूसरे से प्यार होने लगा और अब वह शादी के बंधन में बंध गए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

khushboo aggarwal

Recommended News

Related News

static