60 साल के एक्टर दूसरी बार बने दूल्हा, नई नवेली दुल्हन ने बताई Love Story

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2023 - 07:38 PM (IST)

प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती, यह साबित कर दिखाया है एक्टर आशीष विद्यार्थी ने। 60 साल की उम्र में वह फिर से दूल्हा बन गए हैं। उन्होंने असम की रुपाली बरुआ को अपना जीवनसाथी चुन लिया है। एक्टर की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है, लोग ये देखकर काफी हैरान हैं।


आशीष और  रुपाली ने वीरवार को  रज‍िस्‍टर्ड शादी की है, इस दौरान उनके रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए। बताया जा रहा है कि अब यह कपल जल्द ही ग्रैंड पार्टी रखेगा। आशीष अपनी दूसरी शादी को लेकर बेहद खुश हैं। इस दौरान उन्होंने कहा-  "ज‍िंदगी के इस पड़ाव पर, रुपाली से शादी करना एक एक्‍स्‍ट्रा-ऑर्ड‍िनरी फील‍िंग है"।

एक्टर ने कहा-  हमारी सुबह कोर्ट मैरेज हुई है और शाम को हम एक गेट-टुगेदर रखेंगे। जब उनसे उनकी प्रेम कहानी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा-"अरे, वो एक लंबी कहानी है. वो कभी और बताएंगे"। वहीं नई नवेली दुल्हन रुपाली ने कहा- "हम कुछ समय पहले ही म‍िले थे और हमने अपने र‍िश्‍ते को आगे ले जाने के बारे में फैसला ले ल‍िया। हम दोनों ही चाहते थे कि हमारी शादी बेहद सादगी से हो"।


आशीष की दुल्‍हन‍िया की बात करें तो वह असम में फैशन इंडस्‍ट्री से जुड़ी हैं, वह कोलकाता में एक फैशन स्‍टोर की मालकिन हैं। रुपाली से पहले आशीष ने एक्‍ट्रेस राजोशी व‍िद्यार्थी से शादी की थी। 
 

Content Writer

vasudha