ऑफिस वियर्स में दिखना फैशनेबल तो सिलेक्ट करें सही ज्वेलरी

punjabkesari.in Wednesday, Oct 24, 2018 - 10:50 AM (IST)

नॉर्मल और सिंपल लुक को स्टाइलिश दिखाने का काम करती है ज्वेलरी। हैवी गहने ट्रेडीशनल वियर के साथ खूब सूट करते है लेकिन अधिकतर वर्किंग वूमन्स डेलीवियर के लिए ज्वेलरी सिलेक्ट करने में काफी कंफ्यूज हो जाती है। अगर आप भी ऑफिस वियर के साथ ज्वेलरी को लेकर अक्सर सोच-विचार में पड़ जाती है तो आज हम आपको कुछ टिप्स बताएंगे जिनकी मदद से आप अपनी ऑफिस वियर के साथ परफेक्ट ज्वेलरी सिलेक्ट कर सकती है। 


1. पर्ल या गोल्ड स्टड

 
अपनी एक्सेसरीज बॉक्स में पर्ल, डायमंड और गोल्ड के स्टड शामिल करें। यह वेस्टर्न और ट्रेडीशनल दोनों के साथ कैरी किए जा सकते है। 

2. फॉर्मल ड्रेस के साथ स्टेटमेंट ईयररिंग्स


अगर आपकी फॉर्मल ड्रेस वेस्टर्न है तो उसके साथ स्टेटमेंट ईयररिंग्स ट्राई करें। ध्यान रखें कि फॉर्मल ड्रेस के साथ छोटे साइज के स्टड ट्राई करें। 

3. कुर्ती के साथ झुमके


अगर आप ऑफिस में सिपंल कुर्ता पहनकर जा रही है तो उसके साथ झुमके, चांदबाली या फिर लंबे ईयररिंग्स पहनें। मगर वह ज्यादा चमक-धमक वाले न हो तो बेहतर होगा। 

4. ब्रेसलेट भी करें वियर 
ऑफिस वियर के साथ आप कोई हल्का-फुल्का नेकलेस, रिंग, ब्रेसलेट और नोज़रिंग ट्राई कर सकती है जो आपके ओवर ऑल लुक को खूबसूरत दिखाने में मदद करेगा। 

5. गोल्ड नहीं तोे ऑक्सीडाइज्ड या मीनाकारी ज्वेलरी


अगर आप गोल्ड ज्वेलरी नहीं पहनना चाहती तो आपके पास ऑक्सीडाइज्ड और मीनाकारी की बेस्ट ऑप्शन है। इसे आपक ऑफिस की पार्टी में कैरी कर सकती है। 

6. साड़ी के साथ लाइट वेट नेकलेस  
ट्रेडिशनल साड़ी में ग्लेमरस दिखने के लिए थोड़ा कम हैवी नेकपीस ट्राई किया जा सकता है।

Content Writer

Sunita Rajput