Jewellery Trend: दुल्हन को रॉयल टच देंगे रानी हार के 6 ट्रैंडी डिजाइन्स

punjabkesari.in Sunday, Oct 21, 2018 - 11:28 AM (IST)

अपनी शादी के दिन हर लड़की परफेक्ट दिखना चाहती है। ब्राइडल ज्वेलरी के बिना दुल्हन की लुक भी अधूरी लगती है। ज्वेलरी में नेकलेस के साथ रानी हार पहनने का ट्रैंड में दुल्हनों में खूब है। अगर आप भी रानी हार पहनने की शौकीन है तो ज्वेलरी शॉपिंग करते समय ट्रैंड का ध्यान जरूर रखें। 

एक रानी हार आपके ओवर ऑल ब्राइडल लुक को पूरा करने के लिए काफी होता है। तो चलिए देर किस बात की है आज हम आपको कुछ ट्रैंडी व खूबसूरत रानी हार डिजाइन्स दिखाएंगे जिन्हें आप चौकर के साथ पियर करके भी पहन सकती है। इन रानी हार से आप फेस्टिव सीजन के लिए भी ऑप्शन भी ले सकती है और अपने ट्रेडीशनल लुक को कंप्लीट बना सकती है। 

  
1. मीनाकारी रानी हार 


मीनाकारी रानी हार यूनिक और ग्लैमरस लुक देंगे। आप इसे अपनी वैडिंग आउटफिट के कलर के साथ टीमअप करके भी पहन सकती है। 

2. साउथ इंडियन रानी हार 


साउथ इंडियन स्टाइल में गुटापा साल रानी हार ब्राइड्स को खूब पसंद आता है। बॉलीवुड फैशनिस्ता सोनम कपूर ने भी अपनी शादी में इसी स्टाइल का रानी हार कैरी किया जो उन्हें रॉयल ब्राइडल लुक दे रहा था। 

3. डायमंड रानी हार


डायमंड वाला रानी हार आपको शादी के दिन रिच लुक देगा। अगर आपकी वैडिंग ड्रेस लाइट वेट है तो आप डायमंड रानी हार के साथ उसे ग्रेसफुल दिखा सकती है। 

4. पर्ल और एमरल्ड रानी हार  


इन दोनों के कॉम्बिनेशन वाला रानी हार भी ब्राइड्स को कंप्लीट लुक देगा। इसके अलावा इस डिजाइन के रानी हार को आप गाउन और क्लासी सूट के साथ पहन सकती है जो आपको ग्लैमरस लुक देगा। 

5. मल्टी लेयर्ड रानी हार 


बड़े साइज का मल्टी लेयर्ड रानी हार भी ट्राई किया जा सकता है। यह रॉयल ब्राइडल लुक देगा और इसमें आप गोल्ड के अलावा अलग-अलग स्टोन्स और पर्ल भी चूज कर सकती है। 

6. कुंदन रानी हार


कुंदन ज्वेलरी भी ब्राइड्स के लिए परफेक्ट ऑप्शन है। अलग-अलग साइज में अवेलेबल इस तरह के रानी हार को आप शादी ही नहीं बल्कि अलग-अलग इवेंट पर भी ट्राई कर सकती है। 

Content Writer

Sunita Rajput