हर ब्राइड पर खूब जचेंगे ये 5 हेयर स्टाइल, खूबसूरती में लगेंगे चार-चाँद

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2024 - 05:31 PM (IST)

हर लड़की का सपना होता है कि वह अपनी शादी में बेहद खूबसूरत और अलग दिखे जिसके लिए वह अपने लहंगे से लेकर हेयर स्टाइल तक बेहद खास चुनती हैं। लेकिन हम आज ऐसे ट्रेंडी हेयरस्टाइल के बारे में आपको बताने जा रहे है जिससे आपका पूरा लुक बदल जाएगा। ये कुछ स्टाइल्स इन दिनों लड़कीयें कि पहली पसंद बने हुए हैं। ऐसे में अगर आप भी जल्द ही शादी के बंधन में बधने जा रही हैं तो इन से अपनी शादी लुक में चार चाँद लगा सकती हैं।

PunjabKesari

एल‍िगेंट फ्लोरल बन

पिछले साल अनुष्‍का शर्मा की शादी का लुक काफी वायरल हुआ था। अनुष्का शर्मा के ब्राइडल लुक के अलावा उनका फ्लोरल बन काफी पॉप्‍युलर हुआ था। अनुष्का ने अपने ब्राइडल बन को टस्‍कन हाइड्रेंजिया फूलों से सजाया था। लेकिन ब्राइड टू बी चाहे तो गुलाब के फूलों से इस तरह का फ्लोरल लुक बना सकती है। कुछ दुल्हन आर्टिफिशल फूलों का भी प्रयोग करती हैं।

सीक टाइट वन यानी जूड़ा

जूड़ा हमेशा से ही ट्रैंड में रहा है जो हर किसी के ऊपर बहुत ही अच्छा लुक देता है। तो अगर आप भी जूड़ा बनाने की सोच रही हैं तो कुछ तरह से बालों को राउंड करके जूड़ा बनाएं और एक अच्छा सा गजरा लगाएं। फिर देखें कैसे आपको एक डीसेंट और क्लासी लुक मिलता हैं।

PunjabKesari

साइड फ्लोरल बन

आप इंगेजमेंट या कॉकटेल पार्टी के ल‍िए तैयार हो रही है और आप चाहती है कि इस मौके पर आप बहुत ही ज्‍यादा खूबसूरत दिखें तो आप साइड फ्लोरल बन भी ट्राय कर सकती है। इस मौके पर आप स्‍टाइल‍िश और कुछ डिफरेंट लग सकती है।

रेड गुलाब फ्लोरल बन

अगर आप अपनी शादी में एकदम रॉयल और क्‍लासी लुक चाहती है तो लाल रंग के गुलाब का इस्‍तेमाल कर फ्लोरल बन हेयरस्‍टाइल ट्राय कर सकती हैं। ये आपके ब्राइडल लुक में चार चांद लगा देगा।

PunjabKesari

आउटलाइंड फ्लोरल बन

आपको फ्लोरल बन पसंद है लेकिन आप अपने बालों को पूरी तरह से फूलों का बगिया नहीं बनना चाहती है तो, सादगी के तरह इस तरह से आप अपने ब्राइडल बन को फ्लावर से आउटलाइन को देकर खूबसूरत बना सकती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static