समर सीजन में बोल्ड लुक चाहिए तो ट्राई करें 5 लिप शेड्स

punjabkesari.in Friday, May 04, 2018 - 01:48 PM (IST)

तपती, चिलचिलाती गर्मियों के फैशन के लिए हर रंग पऱफैक्ट नहीं होता, इसलिए लड़कियां इस मौसम में लाइट कलर आउटफिट्स और मिनिमल मेकअप ट्राई करना पसंद करती हैं। गर्मियों के सूखे दिनों में लिपस्टिक के हॉट शेड्स खूब ट्रैंड में रहते है क्योंकि लिप शेड्स ऐसा प्रॉडक्ट हैं, जो पूरे चेहरे की लुक को बदल कर रख देता है। इसलिए अगर आप इस सीजन में मेकअप कम करती है तो लिपस्टिक के हॉट शेड्स ट्राई करे। आज हम आपको 5 ऐसे लिप शेड्स बताएगे, जिन्हें आप गर्मियों में लगाकर स्टाइलिश और फैशनेबल दिख सकती हैं। 

 

 

1. अट्रैक्टिव ऑरेंज लिपस्टिक


बाहर निकलते समय ऑरेंज कलर का लिप शेड लगाए। याद रखें कि गर्मी में शिमरी या ग्लॉसी के बजाए मैट लिप शेड ट्राई करें। 

 

2. प्रिटी पिंक लिपस्टिक


पिंक लिप शेड आपको बोरिंग ड्रैस में भी अट्रैक्टिव लुक दे सकता है। गर्मी में यह लिप कलर ट्राई करके आप अपना अलग स्टाइल स्टेटमेंट बना सकती है। यदि आप शाम के समय कॉफी के लिए बाहर जा रही है तो डैनिम के साथ यह लिप शेड लगाए। 

 

3. चार्मिंग कोरल लिपस्टिक


अगर आप ऑरेंड या रैड नहीं लगाना चाहती है तो Coral लिप शेड लगाए। खास बात है कि यह शेड हर स्किन टोन पर सूट कर जाता हैं। यह देखने में थोड़ा लाइट लेकिन अट्रैक्टिल शेड हैं, जिसे जरूर ट्राई करके बेहद खूबसूरत दिख सकती हैं।

 

4. पैपी पर्पल लिपस्टिक(Peppy Purple)


यह शेड न तो प्रोपर पर्पल और न ही ब्लू में आता है। थोड़ा ब्राउन की शेड में दिखने वाला यह डार्क लिप शेड आप लेट नाइट पार्टी या डिनर डेट पर भी ट्राई कर सकती हैं। 

 

5. रिवाइशिंग रैड(Ravishing Red)


रैड कलर हमेशा से ही अट्रैक्टिल रहा हैं। अगर आप ब्वॉयफ्रैंड या डिनर डेट पर जा रही है तो ब्लैक ड्रैस के साथ रैड लिप शेड ट्राई सकती हैं। 

Punjab Kesari