बॉलीवुड एक्ट्रेस के 5 फैशन, जो साल 2020 में भी करेंगे ट्रैंड

punjabkesari.in Monday, Jan 06, 2020 - 02:32 PM (IST)

लेटेस्ट फैशन ट्रेंड के लिए ज्यादातर लड़कियां बॉलीवुड दीवाज को फॉलो करती हैं। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के 5 हिट फैशन के बारे में बताएंगे, जो साल 2020 में भी रुल कर सकते हैं। अगर आप भी नए साल में स्टाइलिश दिखना चाहती हैं, तो इन ड्रेसेज को अपनी वार्डरोब में जरूर जगह दें।

 

चलिए देखते हैं साल 2019 के बॉलीवुड एक्ट्रेस के कुछ ऐसे लुक्स जिन्हें गर्ल्स 2020 में भी कैरी करना चाहेंगी...

मोनोक्रोम ड्रेसेज

साल 2019 में बॉलीवुड एक्ट्रेस में मोनोक्रोम ड्रेसेज (एक ही रंग के अलग-अलग टोन्स) का क्रेज खूब देखने को मिला। सोनम कपूर से लेकर मलाइका तक, कई बॉलीवुड दीवाज मोनोक्रोम ड्रैस में नजर आईं। यह ट्रेंड इस साल भी कायम रहने वाला है।

पोल्का डॉट्स

पोल्का डॉट्स बहुत पुराना फैशन है लेकिन साल 2019 में बॉलीवुड एक्ट्रेस पर पोल्का ड्रेसेज का खुमार बढ़-चढ़ कर बोला। साल 2020 में भी पोल्का डॉट्स ड्रेस सुपर स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाएगी।

शिमरी फैशन

बॉलीवुड दीवाज में इस साल शिमरी ड्रैसेज का ट्रैंड काफी देखने को मिल रहा है। आप भी पार्टी में स्टाइलिश दिखने के लिए इस ट्रेंड को फॉलो कर सकती हैं क्योंकि साल 2020 में भी यह ट्रेंड पुरानी नहीं होगा।

मल्टीकलर ड्रेसेज

साल की आखिर में सारा अली खान ने मल्टीकलर ड्रेस पहनी थी जो हर किसी को खूब पसंद आई। वहीं साल की शुरुआत में दीपिका पादुकोण भी मल्टीकलर साड़ी में नजर आई। यहीं नहीं, यही नहीं, एक्ट्रेस आलिया को तो दीपिका का लुक इतना पसंद आया कि उन्होंने दीपिका को कॉपी भी कर लिया।

 

स्ट्राइप्स ड्रेसेज

स्ट्राइप्स एक जमाने में केवल बॉयज के वार्डरोब का हिस्सा होता था लेकिन अब लड़कियां भी स्ट्राइप्स प्रिटं को काफी पसंद कर रही हैं। स्कर्ट से लेकर फॉर्मल सूट तक, बॉलीवुड एक्ट्रेस के कई आउटफिट में स्ट्राइप्स देखने को मिली। इनकी धूम इस साल भी रहेने वाली है।

Content Writer

Anjali Rajput