ये 5 ईजी ट्रिक्स आपके घर को देंगे बिल्कुल नया लुक, करें आप भी ट्राई

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 12:10 PM (IST)

घर के वही पुराने लुक से बोर हो गई हैं और कुछ नया चाहती हैं तो हम आपके लिए कुछ आसान टिप्स लेकर आए हैं जिसकी मदद से आप कुछ आसान तरीकों से ही घर को शानदार बना सकते हैं। इससे आपको बहुत खर्चा करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी।

डोर एक्सेसरीज

PunjabKesari

घर का मेकओवर करना कोई आसान काम नहीं है, घर को सुंदर दिखाने के लिए बहुत ज़रूरी है कि घर का कोना-कोना सुंदर दिखे। मिनटों में घर का लुक चेंज करने के लिए हैवी, क्लासी और कलरफुल डोर एक्सेसरीज़ ख़रीदें और दरवाज़े पर लगाएं।

वॉल क्लॉक

क्या आपको लगता है कि एक घड़ी से घर का लुक बदल जाएगा, जी हां। बदल सकता है। हॉल में टंगी घडी मेहमान का ध्यान बार-बार आकर्षित करेगी और वो आपसे पूछे बिना नहीं रह पाएंग। इसके लिए ज़रूरी है कि क्लासी, रॉयल और कॉस्टली वॉल क्लॉक ख़रीदें।

PunjabKesari

हैवी कलरफुल कर्टन

सुंदर और आकर्षक परदों से आप कुछ ही मिनटों में घर का लुक पूरी तरह से बदल सकते हैं। ध्यान रखें कि कॉटन के परदों की बजाय सिल्क और हैवर मटेरियल के परदे यूज़ करे। परदों के साथ एक्सेसरीज़ भी यूज़ करें।

कलरफुल मिरर

अगर मिनटों में घर सजाना चाहती हैं, तो बाथरूम में लगे पुराने मिरर और बेसिन के ऊपर लगे बोरिंग मिरर को कलरफुल मिरर से रिप्लेस करें। यक़ीन मानिए स़िर्फ इतना-सा बदलाव करके आप पूरे घर का लुक मिनटों में बदल लेंगी।

PunjabKesari

डायनिंग कवर

डायनिंग रूम को हम अक्सर नज़रअंदाज़ कर देते हैं, लेकिन घर आए मेहमान लिविंग रूम के बाद सबसे ज़्यादा समय डायनिंग रूम में ही बिताते हैं। ऐसे में बोरिंग डायनिंग रूम आपका इंप्रेशन डाउन कर सकता है। इसके लिए सुंदर और डिज़ाइनर डायनिंग कवर सिलेक्शन आपकी समस्या को हल कर सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static