Kiara का रानी हार ढूंढ रही दुनिया, एक्ट्रेस की 5 Dresses जो पूरे साल रही लाइमलाइट में

punjabkesari.in Wednesday, Dec 13, 2023 - 01:31 PM (IST)

बी-टाउन में इस समय कियारा आडवाणी सुर्खियों में छाई हुई हैं। जी हां साल 2023 की बात करें तो गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च करने वाली हीरोइन कियारा रही हैं। जिसमें उनकी वेडिंग वेन्यू, उनके डिजाइनर कपड़े और ज्वैलरी सबसे ज्यादा ट्रैंड में रही तो चलिए आपको कियारा की वो डिजाइनर ज्वैलरी और आउटफिट्स ही दिखाते हैं जो सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहे।

कियारा आडवाणी का बेबी पिंक वेडिंग लहंगा जो उन्होंने पहना था, वह मनीष का डिजाइन किया था। इस लहंगे को तैयार करने में 200 आर्टिस्ट का हाथ रहा और दुनिया के सबसे महंगे स्वारोस्की क्रिस्टल इसमें जड़े थे। फैंस ने खूब इस लहंगे को कॉपी किया और इस लहंगे का रियल प्राइज जानने का भी काफी प्रयास किया हालांकि इसका सही प्राइज क्या था? ये तो पता नहीं लगा लेकिन इसकी कीमत लाखों में रही होगी।

वहीं रिसेप्शन में भी कियारा ने मनीष मल्होत्रा की ही गाउन स्टाइल ड्रेस पहनी थी। इस व्हाइट ब्लैक ड्रेस के साथ कियारा ने बड़ा सा रानी नेकलेस पहना था। यह रॉयल नेकलेस भी मनीष की ज्वैलरी कलैक्शन से था। कियारा ने मनीष का 'इनारा नेकलेस' पहना था। इस मल्टी लेयर्ड डायमंड चौकर सेट में बड़े बड़े एमराल्ड, मोती और हीरे लगे थे। अब हीरे मोती जड़े थे तो कीमत-लाखों करोड़ों में ही होगी। आपको कैसा लगा कियारा का ये नेकलेस।

शादी के बाद जब कियारा फर्स्ट लुक में स्पॉट हुई थी तो वह सुर्ख लाल सूट प्लाजो में थी। यह सूट भी मनीष का ही डिजाइन किया गया था। वी-नेक सूट के बॉर्डर पर गोल्डन जरी वर्क था। इसके साथ कियारा ने मंगलसूत्र और स्टोन स्टड ग्रीन ईयररिंग्स और मैचिंग गोल्डन हील्स पहने थे। वहीं सिद्धार्थ भी रेड कुर्ते और व्हाइट पायजामे में दिखें जिसके साथ उन्होंने फ्लोरल वर्क वाली शॉल गले में डाली थी।

वहीं अपनी पहली दीवाली पर भी कपल मनीष के ही डिजाइन किए कपड़ों में दिखा। 

कियारा का मस्टर्ड वेलवेट लहंगा भी खूब लाइमलाइट में रहा। लहंगे पर गोटा पट्टी वर्क था। कियारा ने डीप क्लीवेट ब्लाउज कैरी किया था इसके साथ उन्होंने पिंक कलर का कंट्रास्ट कर दुपट्टा कैरी किया और गले में ग्रीन-पर्ल चौकर सेट पहना था। कियारा की लुक को अगर कोई बीट कर रहा था तो वो उनके हब्बी सिद्धार्थ ही थे जो मनीष की खूबसूरत कश्मीरी थ्रैड वर्क बंदगला शेरवानी में दिखे थे। सिद्धार्थ का ये लुक काफी दिनों तक लाइमलाइट में रहा था।

Content Writer

Vandana