बेंगलुरु में 3000 कोरोना संक्रमित लापता, कइयों ने अपने फोन भी किए बंद

punjabkesari.in Friday, Apr 30, 2021 - 11:18 AM (IST)

कोरोना का कहर देशभर में तेजी से फैल रहा है। वहीं कर्नाटक राज्य में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच एक हैरान कर देनी वाली घटना सामने आई है। कर्नाटक के राजस्व मंत्री ए अशोक ने 28 अप्रैल दिन बुधवार को इस बात दावा किया है कि बेंगलुरु से लगभग 3000 कोरोना संक्रमित मरीज लापता हैं। साथ ही उन लोगों में कइयों ने अपने मोबाइल बंद करदिए है। मंत्री ने संवाददाताओं से बात करते हुए बताया है कि पुलिस द्वारा ऐसे लोगों का पता लगाने को कहा गया है। 

लोगों को निशुल्क दवाइयां दे रही सरकार 

इस पर ए अशोक ने कहा है कि, ''हम लोगों को निशुल्क दवाइयां भी दे रहे हैं इससे 90 प्रतिशत तक कोरोना के केस कंट्रोल किए जा सकते हैं। मगर पहले लापका संक्रमित मरीजों में अपने फोन बंद कर रखें है। बाद में लोग स्थिति होने पर अस्पताल आ जाते हैं। साथ ही आईसीयू बेडमिलने की तलाश करते हैं। असल में बीते कुछ दिनों ऐसा ही हो रहा है। आगे उन्होंने कहा है कि,' इस तरह संक्रमित लोगों द्वारा मोबाइल फोन बंद करना व अपने बारे में किसी को पता नहीं लगने देने से यह स्थिति बेहद जटिल हो गई रही है।'

PunjabKesari

कर्नाटक राज्य सरकार ने मंगलवार को 14 दिनों के लिए लगाया लॉकडाउन 

आगे उन्होंने कहा है कि,' मुझे लगता है कि बेंगलुरु में करीब 2,000 से 3,000 लोगों के फोन बंद आ रहे हैं। साथ ही वे अपने घर से में भी नहीं है। ऐसे में हमें पता नहीं कर पा रहे हैं कि वे कहां हैं।' ऐसे में कोविड के तेजी से बढ़ रहे मामलों को रोकने के लिए राज्य सरकार ने मंगलवार की रात को 14 दिनों के लिए लॉकडाउन लगा दिया है। बता दें, बेंगलुरु में 17,000 से अधिक लोग कोरोना संक्रमित है। 
 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

neetu

Recommended News

Related News

static