Dresses 2018: जाह्नवी की 10 लुक जिन्होंने इंटरनेट में मचाया था हंगामा

punjabkesari.in Friday, Jan 04, 2019 - 07:05 PM (IST)

बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस में से एक हैं जाह्नवी कपूर जिन्होंने पिछले साल 2018 में फिल्म धड़क से फिल्म डेब्यू किया। बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले ही जाह्नवी की फैंस लिस्ट बढ़ चुकी थी लेकिन जैसे ही उन्होंने ग्लैमर इंडस्ट्री में कदम रखा वैसे ही वह यूथ के बीच और पॅापुलर हो गई। फिल्म प्रमोशन से लेकर रेड कार्पेट तक, में उनका एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिला। उनके ड्रेसिंग स्टाइल ने यूथ, खासकर लड़कियों को काफी इंस्पायर्ड भी किया। 

 

उनके कई नए फैशन ट्रेंड्स ने लोगों को खूब इंम्प्रेस भी किया। आज हम आपको जाह्नवी की उन बेस्ट ड्रेसेज के बारे में बताएंगे जिन्होंने 2018 में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। इन ड्रेसेज से आप आइडिया लेकर अपना अलग स्टाइल स्टेटमेंट बना सकती है। 


 
नियोन कलर की मैक्सी ड्रेस में जाह्नवी 

कुछ वक्त पहले जब कुछ कुछ होता की एनिवर्सरी पर जाह्नवी ने नियोन यानी पेरेट कलर की वनपीस यानी मैक्सी ड्रेस पहनी तब सभी की निगाहें उन पर टिक गई थीं। हर कोई उनके लुक की तारीफ कर रहा था। 

शिमरी लंहगे में जाह्नवी का गॉर्जिसय लुक 

पिछले साल एक इवेंट के दौरान जाह्नवी ने शिमरी सिल्वर कलर का लहंगा पहना जिसके साथ उन्होंने रफ्फल दुपट्टा कैरी किया। उनका यह स्टाइल भी लोगों को खूब पसंद आया था जिसने नया ट्रेंड भी सेट किया। 

येलो साड़ी में जाह्नवी का हॉट लुक 

पिछले महीने दीपवीर की रिसेप्शन में भी जाह्नवी काफी चर्चा में रही। दरअसल, इस दौरान उन्होंने येलो प्लेन साड़ी के साथ सिल्वर पैच वर्क ब्लाउज कैरी किया। मगर उनका साड़ी कैरी करने की अंदाज काफी डिफरैंट था जिसके चलते उन्होंने काफी वाह-वाही भी बटौरीं।

ग्लिटर लहंगे में जाह्नवी का स्टनिंग लुक 

मशहूर बिजनेसमैन की बेटी ईशा अंबानी के संगीत फंक्शन में भी जाह्नवी काफी खूबसूरत दिखी। जहां उनका साड़ी व लहंगा लुक काफी चर्चा में रहा। इस दौरान जाह्नवी ने ग्लिटर वर्क लहंगा पहना जिसके साथ उनके स्ट्रेपी ब्लाउज कैरी किया। इस लुक भी वह स्टनिंग लग रही थी। 

गोल्डन लहंगे में ग्लैमरस दिखी जाह्नवी 

वहीं ईशा के संगीत फंक्शन में जाह्नवी को गोल्डन लहंगे में भी देखा गया। उन्होंने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के गोल्डन हैवी वर्क लहंगे के साथ रेड दुपट्टा कैरी किया जिसका कलर कंट्रास्ट उन्हें ग्लैमरस लुक दे रहा था। 

डबल शेड्स बांधनी प्रिंटेड साड़ी में जाह्नवी 

जाह्नवी की यह डबल शेड्स वाली बांधनी प्रिंटेड साड़ी भी काफी चर्चा में रही, जिसके साथ उन्होंने वेलवेट ग्रीन ब्लाउज कैरी किया। इस साड़ी में जाह्नवी काफी खूबसूरत लग रही थी। 

फ्लोरल प्रिंटेड लहंगे में जाह्नवी रैंपवॉक

जब जाह्नवी लैक्मे फैशन वीक के रेड कार्पेट पर मल्टी कलर के फ्लोरल प्रिंटेड लहंगे में रैंप पर उतरी तब हर किसी की निगाहें उनके लुक भी टिकी रह गईं। उनका यह लुक भी इंटरनेट पर काफी चर्चा में रहा। 

फ्रिंज गाउन में जाह्नवी का बोल्ड लुक 

जब जाह्नवी Vogue Beauty Awards 2018 के रेड कार्पेट पर फ्रिंज वर्क ऑफ व्हाइट गाउन पहनकर पहुंची तो उनका लुक सभी को खूब पसंद आया जो तेजी से वायरल भी हुआ। 

स्ट्रेपी स्लीव्स गाउन में प्रिटी जाह्नवी 

जाह्नवी कपूर पिछले दिनों हुए Lux Golden Rose Awards 2018 में स्ट्रेपी स्लीव्स डीपक्लीवेज गाउन में नजर आईं जिसमें उनका प्रिटी लुक हर किसी को पसंद आया। 

पिंक स्ट्राइप्ड मैक्सी ड्रेस में जाह्नवी

Content Writer

Sunita Rajput