आशा भोसले के घर आया लाखों का बिजली बिल, शिकायत पर मिला ये जवाब

punjabkesari.in Sunday, Aug 02, 2020 - 02:30 PM (IST)

बॉलीवुड में आए दिनों बढ़ते बिजली बिल से सेलेब्स को झटका लग रहा है। हाल ही में जहां दिव्या दत्ता को बिजली के बिल का झटका लगा वहीं अब इस बढ़ते बिजली बिल की चपेट में बॉलीवुड की जानी मानी गायिका आशा भोसले आई हैं। आशा भोंसले को भी मंहगे बिजली के बिल ने झटका दिया है। 

गायिका के घर बाकी सेलेब्स की तरह हजारों में नहीं बल्कि लाखों में बिल आया जिसके बाद वह खुद हैरान हैं कि उनके घर का इतना ज्यादा बिल कैसे आ गया। खबरों की मानें तो आशा भोसले के घर का बिल 2 लाख रुपये आया है। इसकी खबर सुनते ही उनके फैंस को भी झटका लगा है। 

2 लाख बिल आने के बाद आशा भोसले ने इसकी शिकायत महाराष्ट्र पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी महाडिसकॉम से की। अपनी शिकायत में उन्होंने बताया कि उनके लोनावला में एक बंगले का बिल 2 लाख से ज्यादा बिजली बिल आया है। इस शिकायत पर महाडिसकॉम का कहना है कि बिजली का बिल मीटर की रीडिंग के आधार पर ही भेजा गया है। 

वहीं खबरों की मानें तो आशा भोसले के घर का बिल मई और अप्रैल में महज 8 हजार आया था लेकिन जून का बिल 2 लाख आया है। वहीं आपको बता दें कि इससे पहले इस मंहगे बिजली बिल का करंट तापसी पन्नू, दिव्या दत्ता, अरशद वारसी और भी बहुत से स्टार्स को लग चुका है। 

Content Writer

Janvi Bithal