रिश्ते हुए तार- तार...16 साल के बेटे ने सुपारी देकर करवाई अपने ही पिता की हत्या

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2024 - 07:07 PM (IST)

किसी ने सही कहा है कि कलयुग आ गया है। मां- बाप के लिए प्यार और भावनाएं कुछ भी नहीं रह गई है बच्चों के अंदर। दरअसल, उत्तर प्रदेश में एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक 16 साल के नाबालिग लड़के ने 3 शूटरों को सुपारी दी थी। ये सुपारी उसने किसी और के लिए नहीं, बल्कि अपने पिता को मारने के लिए दी थी। खा गए न चक्कर? पर ये सच है। चौंकाने वाली बात ये है कि बेटे ने शूटरों से 6 लाख रुपये में डील की थी और डेढ़ लाख एडवांस में दे दिए थे। पिता की हत्या करवाने के पीछे मकसद ये था कि वो उसे मनचाहा पैसा नहीं देते थे।

पैसों के लिए करवाई हत्या

पुलिस ने बताया कि अपने पिता की हत्या के लिए 3 शूटरों को सुपारी दी थी। अब वो पुलिस हिरसात में है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरुवार को पट्टी इलाके में बाइक सवार हमलावरों ने कारोबारी मोहम्मद नईम (50) की गोली मारकर हत्या कर दी थी। एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह ने कहा है कि 3 हमलावरों पीयूष पाल, शुभम सोनी और प्रियांशु को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने पूछताछ के  दौरान बताया कि शूटरों को कारोबारी नईम के बेटे ने ही इस हत्या को अंजाम देने के लिए काम पर रखा था। 

पहले भी नाबलिग लड़का कर चुका था पिता को मारने की कोशिश

पुलिस अधिकारी ने इस पूरे मामले में प्रकाश डालते हुए बताया कि नाबालिग आरोपी ने शूटरों को 6 लाख देना का वादा किया था। वहीं 1.5 लाख उसने हत्या से पहले ही दे दिए थे। नाबालिग आरोपी को पैसे इतने कम पड़ते थे कि वो पहले दुकानों या घर से पैसे या ज्वैलरी चुराता था। उसने पहले भी अपने पिता की हत्या करने की योजना बनाई थी, पर असफल रहा। लेकिन इस बार आखिरीकार चंद पैसों में लालच में अपनी ही पिता ही हत्या करवा दी। पुलिस ने गिरफ्तार शूटरों को जेल भेजा है, जबकि नाबालिग आरोपी को बाल सुधार गृह भेजा है।

Content Editor

Charanjeet Kaur