संगीत हो या मेहंदी, ट्राई करें ये 12 यूनिक Hairstyles

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2019 - 12:03 PM (IST)

शादी हर औरत की जिंदगी का खास पल होता है जिसमें वह कपड़ों से लेकर अपने ब्राइडल हेयरस्टाइल तक सब कुछ परफेक्ट व ट्रैंड के मुताबिक चाहती हैं। बात हेयरडो की करें तो शादी के दिन तो ज्यादातर दुल्हनें ट्विस्टिड बन बनाना पसंद करती हैं लेकिन प्री-वेडिंग जैसे फंक्शन के लिए यह आइडिया काफी बोरिंग-सा व ओल्ड लगता हैं। इन दिनों हेयरस्टाइल के यूनिक डिजाइन्स ट्रैंड कर रहे हैं जो बनाने में तो सिंपल होते हैं लेकिन परफेक्ट पार्टीवियर लुक भी देते हैं। अगर आप भी बोरिंग बन से हटकर अपनी संगीत या मेहंदी सेरेमनी पर यूनिक हेयरस्टाइल ट्राई करना चाहती हैं तो चलिए आज हम आपको कुछ हेयरस्टाइल दिखाते हैं जो ट्रैंडी होने के साथ-साथ हेयरडो को नया ट्विस्ट भी देते हैं। 

 

स्ट्रेट नहीं कर्ली हेयरस्टाइल का ट्रैंड 

आपको बता दें कि इन दिनों लड़कियां स्ट्रेट के बजाएं कर्ली यानि सॉफ्ट कर्ल वाले हेयर पसंद कर रही हैं जिनको आप अपनी पसंद के हिसाब से नया ट्विस्ट दे सकते हैं। इतना ही नहीं, पर्सनैलिटी को और उभारने के लिए आप यूनिक हेयरस्टाइल के साथ ऑर्टिफिशियल एक्सेसरीज या रियल फ्लॉवर्स यूज कर सकते हैं जो न केवल माहौल को खुशनुमा बनाए रखेंगे बल्कि आपकी पर्सनैलिटी में चार-चांद भी लगा देंगे। चलिए देखते हैं संगीत-मेहंदी के लिए ट्रैंडी गर्लिश हेयरस्टाइल जो हर लड़की की पसंद बने हुए हैं। 

दिखने में यूनिक और लेटेस्ट यह हेयरस्टाइल संगीत के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं। इस ट्विस्ट ब्रिडेड हेयरस्टाइल को आप Baby's-Breath के साथ और भी खूबसूरत दिखा सकती हैं। 

एलिगेंट व क्लासी लुक के लिए आप Flower swirl के साथ Half-tie Hairdo ट्राई कर सकती हैं जो काफी बेस्ट आइडिया है।

आप सिंपल हेयरस्टाइल ट्राई करना चाहती हैं तो सॉफ्ट वेवी लुक वाला हेयरडो कैरी कर सकती हैं। 

लूज क्राउन ब्रिडेड वाला यह मैसी कर्ल हेयरस्टाइल भी संगीत सेरेमनी के लिए बेस्ट हैं। 

अगर आप गाउन पहन रही हैं तो cutesy bows स्टाइल वाला यह हेयरडो भी ट्राई कर सकती हैं जो सिंपल के साथ यूनिक हेयरस्टाइल है। 

आप हॉफ टाई हेयरडो को Baby's-Breath और रोज़ फ्लॉवर के साथ ट्विस्टिड लुक दे सकती हैं। 

ब्रेडेड हेयरडो को आप Daisies, रोज़ और ग्रीन फ्लॉवर्स के साथ यूनिक लुक दे सकती हैं। 

बोल्ड ड्रैस के साथ आप इस तरह पोनीटेल बनाकर उसके नीचले बालों को सॉफ्ट कर्ल के साथ गॉर्जियस दिखा सकती हैं। 

अगर आपके बाल स्लिक और स्ट्रेट है तो आप हॉफ फ्रेंच ब्रेडेड बनाकर बाकी बालों को खुल रख सकती हैं जो संगीत के लिए बेस्ट हेयरस्टाइल है। 

अगर आप बाल लंबे हैं तो आप सॉफ्ट वेव्स के साथ कुछ सेंटर के बालों की कुछ लेयर्स लेकर उन्हें बैलून शेप में यूं ट्राईअप कर सकते हैं और बेबी व्रेथ के साथ ट्विस्ट दे सकते हैं। 


  
अगर आप कोई भारी-भरकम हेयरस्टाइल नहीं चाहती तो आप यह सिंपल हॉफ टाई हेयरडो ट्राई कर सकती है जिसके सेंटर पर रोज़ फ्लॉवर लगाकर ग्लैमर्स दिख सकती हैं। 


 

Content Writer

Sunita Rajput