आर्थिक तंगी से गुजर रहे राजेश करीर के अकाउंट में जमा हुए 12 लाख रुपये

punjabkesari.in Sunday, Jun 07, 2020 - 11:14 AM (IST)

एक्टर राजेश करीर लाॅकडाउन में आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर मदद के लिए गुहार लगाई थी। जिसके बाद कई बाॅलीवुड स्टार्स के अलावा सैंकड़ों लोग उनकी मदद के लिए आगे आए। अब उनके अकाउंट में 12 लाख से ज्यादा की रकम जमा हो चुकी है। जिसके बाद राजेश करीर ने सभी का धन्यवाद किया और अपील की कि अब लोग उनके अकाउंट में पैसे न डालें क्योंकि उनके पास जरूरत से ज्यादा पैसे आ चुके हैं।

राजेश करीर ने कहा, "मैं लोगों की मदद की इस भावना से बेहद अभिभूत हूं। मुझे नहीं पता कि मैं इन सभी लोगों का किस तरह से शुक्रिया अदा करूं। मदद करनेवाला हर शख्स मेरे, मेरी पत्नी और मेरे बेटे के लिए भगवान बनकर आया है।"

250 से ज्यादा लोगों ने बैंक में ट्रांसफर किए पैसे

राजेश ने बताया कि अब तक तकरीबन 250 से अधिक लोगों ने उनके बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किये हैं। उन्होंने कहा, "अपनी हैसियत के मुताबिक लोगों ने 10, 50, 100 रुपये से लेकर 25,000 रुपये तक की मदद पहुंचाई है। देशभर से ही नहीं, चीन, अमेरिका और इजराइल से भी लोगों ने मेरी मदद की है। पता नहीं लोगों का यह एहसान मैं कैसे चुका पाऊंगा।"

शिवांगी जोशी ने भी की मदद

टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने भी राजेश करीर की मदद के लिए हाथ बढ़ाए। शिवांगी जोशी ने उन्हें 10 हजार रुपये की मदद की थी। उन्होंने शिवांगी का आभार व्यक्त किया था। 

पंजाब वापिस लेकर आएंगे सोनू सूद 

एक इंटरव्यू के दौरान राजेश करीर ने बताया था, 'बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने मुझे फोन किया और मुझसे पूछा कि मुझे किन समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं वास्तव में पंजाब वापस जाना चाहता हूं? तो मैंने उनसे कहा कि वर्तमान की परिस्थितियों के हिसाब से मेरे और मेरे परिवार के लिए ये ही अच्छा रहेगा। इस पर उन्होंने मुझसे कहा कि जब भी वो जाना चाहें उससे दो दिन पहले उन्हें फोन करके बता दें ताकि वो उनके और उनके परिवार के लिए ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था कर सकें। उन्होंने कहा कि मैं और मेरा परिवार आराम से पंजाब वापस पहुंच सकेगा।'

बता दें राजेश करीर ने साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म मंगल पांडे से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। उनकी अगली इसके अलावा राजेश ने बेगुसराय नामक सीरियल और सावधान इंडिया के कई एपिसोड्स में भी काम किया है।

Content Writer

Bhawna sharma