दीपिका के 12 Gown जो बने हर लड़की की पसंद

punjabkesari.in Monday, Apr 13, 2020 - 11:54 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका अक्सर अपने खास ड्रैसअप को लेकर चर्चा में रहती हैं। पार्टी हो या कोई इवेंट, उनका लुक फैंस का दिल जीत ही लेता है। हाल ही में दीपिका पादुकोण गौरी एंड नैनिका द्वारा डिजाइन किए पिंक गाउन में नजर आई, जिसमें वह बेहद स्टनिंग लग रही थी। सिर्फ यही नहीं, दीपिका पहले भी कई बार गार्जियस गाउन में दिख चुकीं है। अगर आप भी दीपिका के ड्रैसअप को फॉलो करना पसंद करती है तो आज हम आपको उनके कुछ पार्टीवियर गाउन दिखाएंगे, जिनसे आप ढेरों आइडियाज ले सकती हैं और उन्हीं की तरह ग्लैमर्स लुक पा सकती हैं।

 

दीपिका का यह गाउन Gauri & Nainika की Resort’19 Look No 24 क्लैशन का है। Flowy Silhouettes और फ्लावर प्रिंटेड इस गाउन दीपिका काफी गार्जियस लग रही है।

जेडब्ल्यू मैरियट होटल में Tea Valley Filmfare Glamour & Style Awards फंक्शन के रैड कार्पेट के दौरान दीपिका ने पिंक कलर का डीप नेक गाउन पहना था, जिसमें वह स्टनिंग लग रही थी।

बेस्ट पार्टी लुक के लिए आप दीपिका की तरह व्हाइट एंड ब्लैक कॉम्बिनेशन का यह गाउन भी चूज कर सकती हैं। बता दें कि यह गाउन भी Gauri & Nainika की क्लैक्शन का ही है।

दीपिका का यह सिल्वर शिमरी गाउन भी पार्टी या किसी वेडिंग फंक्शन के लिए बेस्ट है।

दीपिका की तरह ब्लैक गाउन पहन कर भी आप स्टनिंग लग सकती हैं।

आउटिंग या ट्रैवलिंग के दौरान आप दीपिका की तरह ऐसा फ्लोरल गाउन भी ट्राई पहन सकती हैं।

दीपिका का यह बेबी पिंक गाउन आप भी ट्राई कर सकती है। गाउन की वन केप स्टाइल स्लीव्स उन्हें खूबसूरत लुक दे रही हैं। 

दीपिका की इस साइड कट स्कर्ट के साथ ब्लैक ऑफ सोल्डर ब्लाउज काफी सेक्सी लग रहा हैं। आप भी दीपिका की तरह ड्रैस के साथ मैचिंग थ्रेड वर्क ईयररिंग्स पहनकर खूबसूरत दिख सकती हैं।

अगर आप व्हाइट कलर की फैन है तो दीपिका की तरह ट्रांसपेरिट व्हाइट गाउन भी ट्राई कर सकती हैं।

सिंपल लुक के लिए आप दीपिका का तरह यह ब्लैक गाउन भी ट्राई कर सकती हैं।

शिमरी सिल्वर डीप नेक गाउन में दीपिका का सेक्सी लुक।

हॉट रैड सेक्सी गाउन में दीपिका।

Content Writer

Anjali Rajput