सोनू सूद से 10वीं के छात्र ने मांगा PS4 गेम, एक्टर ने कहा- किताबें लेकर पढ़ो

punjabkesari.in Friday, Aug 07, 2020 - 10:38 AM (IST)

कोरोना महामारी की इस स्थिति में बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के मसीहा बनकर सामने आए। उन्होंने हजारों की संख्या में मजदूरों को उनके घर भेजा। अभी सोशल मीडिया पर सोनू सूद से लोग मदद मांग रहे हैं। इसी बीच सोनू सूद से एक 10वीं क्लास के छात्र ने पीएस4 गेम की डिमांड कर दी।

PunjabKesari

उस लड़के ने ट्विटर पर सोनू सूद को टैग करते हुए एक ट्वीट किया। उसने लिखा, "प्लीज सर, आप मुझे पीएस दिला सकते हैं। मेरे आसपास के लड़के लॉकडाउन में गेम खेलकर एन्जॉय कर रहे हैं।" इस ट्वीट का रिप्लाई कर हुए सोनू सूद हर किसी का दिल जीत लिया है। एक्टर ने लिखा, "यदि आपके पास पीएस4 नहीं है तो आप धन्य हैं। कुछ किताबें लें और पढ़ें। मैं आपके लिए ऐसा कर सकता हूं।"

 

सोनू सूद के इस जवाब पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया दी। तो वहीं एक्टर करणवीर बोहरा ने भी सोनू सूद के इस ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया। उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा, "सुपर सही जवाब।"

 

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण देशभर में लगे लाॅकडान के चलते प्रवासी मजदूर फंस गए थे। जिसके बाद सोनू सूद उनकी मदद के लिए आगे आए और उन्हें उनके घर पहुंचाया। इसके अलावा एक्टर ने कोरोना वाॅरियर्स और लोगों की मदद कर रहे फ्रंटलाइन वर्कर्स को पीपीई किट भी दान की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static