104 वर्षीय दादी ने अपनी हेल्दी खुराक के जरिए 13 दिन में कोरोना को दी मात

punjabkesari.in Thursday, Apr 29, 2021 - 04:52 PM (IST)

भारत में जहां एक ओर कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं वहीं बहुत बड़ी संख्या में मरीज रिकवरी भी कर रहे हैं। ऐसे बहुत सारे लोग हैं जिन्होंने हैल्दी डाइट के जरिए कोरोना वायरस को मात दी है उन्हीं में शामिल हैं 104 साल की दादी अम्मा जिन्होंने मात्र 13 दिनों में कोरोना वायरस को मात दी है...
 

दादी की रोटी और छाछ ने दिखाया कमाला

सूरत के कतारगाम की सरिता सोसाइटी की रहने वाली 104 साल की दादी रलियातबेन साचपरा के परिवार में 50 सदस्य हैं। वह कोरोना संक्रमित पाई गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और बीते बुधवार को रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें आइसोलेशन सेंटर से छुट्टी दे दी गई। पारिवारक सदस्यों के अनुसार, वह शुरू से ही अपनी खुराक का पूरा ध्यान रखती रही हैं। उनकी प्रिय खुराक दाल सब्जी रोटी और छाछ है। उन्होंने अच्छी डाइट लेना जारी रखा। 


PunjabKesari

 

इस उम्र में भी खुद को रखा एक्टिव

परिवार वालों का कहना है कि दादी शुरु से ही काफी एक्टिव रही हैं। वह इस उम्र में चलने फिरने में चुस्त फुरस्त रही हैं। इसी की बदौलत आज उन्होंने कोरोना में जल्दी रिकवरी की है। 


गौरतलब है कि अम्मा को 15 अप्रैल को कोरोना हो गया था जिसके तीसरे दिन ऑक्सीजन लेवल कम होने पर उन्हें सौराष्ट्र पटेल समाज के सहयोग से लाइफलाइन चैरिटेबल ट्रस्ट संचालित लाइफलाइन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 13 दिन में  उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई और 28 अप्रैल को आइसोलेशन सेंटर से छुट्टी दे दी गई है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static