इंस्टाग्राम पर छाई है ये 10 कैफे की तस्वीरें(See Pics)

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2019 - 03:53 PM (IST)

आजकल लोग घूमने कम और अपनी तस्वीरें ज्यादा खिंचवाने जातें है। इसलिए ऐसी जगह जाना चाहिए जहां सबसे अच्छी तस्वीर आए। अगर आपको अपनी सहेली या बॉयफ्रेंड के साथ किसी डेट पर जाना है तो किसी ऐसी जगह को चूज करें जहां आप अपनी यादें उस जगह की खूबसूरती से जोड़ने की कोशिश कर पाए। हर जगह की अपनी एक खासयित होती है जो उसे सबसे अलग दिखाती है। जैसे 'कैफे' सिर्फ कॉफी पीने के लिए नहीं बल्कि अपनी बातों को बांटने के लिए होती है।आप अपने पार्टनर के साथ वहां जा कर, एक खूबसूरत स्पॉट पर बैठ कर नई यादें भी बना सकते है या पुरानी किस्सों -कहानियों पर हंस सकते है। चलिए आपको पुणे के 10 ऐसे कैफे के बारें में बताते है जहां जानें के लिए आपका दिल भी बैताब हो जाएगा। 

11 East Street Cafe

यह एक विंटेज लुक वाला कैफे है जहा आपको लंदन की लाल बस की सवारी मिलेगी। 

Waari Book Cafe

आपको यहां आकर महसूस होगा की किसी कैफे का इंटीरियर इतना खूबसूरत हो सकता है। 

Farzi Cafe

आप नाम पर नहीं काम पर ध्यान दीजिए। यहां का इंटीरियर और खूबसूरत कॉर्नर बस लोगों की लाइन यहां लगा रहा है। 

P.A.A.S.H.H

इनका खाने को सर्व करने के स्टाइल की वजह से इंटरनेट पर इस जगह की तस्वीर को सबसे ज्यादा शेयर किया गया है। 

Chafa Cafe and Studio

अगर आप एक फिटनेस फ्रिक है और कैफे जैसी जगह से घबराते है तो यह जगह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। यह प्लेस खासकर के फिटनेस से लगाव रखने वालों के लिए बनाई है। 

L'Apicio Globally Inspired Bistro

किसने कहा कि मीठा खाने से बीमारियां शुरू होती है। अगर होती है तो आप भी ऐसी बीमारी को अपनाना चाहेंगे जो आपको मीठा खाने से न रोकें। इस जगह सबसे अच्छी तरह की डिजर्ट मिलती है। 

Sante Spa Cuisine

लोग कहते है कि इस जगह की अनोखी डिशेज किसी का भी दिल जीत लेंगी। यहां का खाना पर्सोने का अंदाज बहुत क्लासी है। 

Grandmama's Cafe

नाम से ही पता चल रहा है कि यहां पर दादीमां के ज़ायका का स्वाद जरूर चखने को मिलेगा। इसकी यह तस्वीर न जानें कितने लोगों ने लाइक की है। 

The Fat Labrador Cafe

इस शॉप के मालिक ने अपने कुत्ते के स्वर्ग में जानें की याद में इसका नाम रखा है। जो डॉग लवर है और साथ में अपनी फोटो खिंचवाने में माहिर तो वो यहां जरूर आएं। 

Third Wave Coffee Roasters

सच मानें तो, कॉफी पीने के लिए यह जगह सबसे बेहतर है क्योंकि यहां पर तो कॉफी मशीन को टेबल की सजावट के लिए रखा गया है। तो सोचिए कि कॉफी कितनी शानदार होगी। इस जगह की सिम्पलिसिटी सबको दीवाना कर ही देती है। 


 

Content Writer

shipra rana