होली पार्टी के लिए ट्राई करें ये 10 नेल आर्ट डिजाइन्स

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2019 - 02:12 PM (IST)

मेकअप और ड्रेस में तो आप फेस्टिवल्स का ध्यान रख ही रही होंगी, तो क्यों न नेल आर्ट में त्योहारों की थीम का खास ध्यान रखा जाए। रंगों के इस त्योहार में ब्राइट कलर्स का ज्यादा यूज किया जाता है।

ऐसे मौके पर आप ब्राइट कलर्स के नेल आर्ट का इस्तेमाल करके अपने हाथों की खूबसूरती भी बढ़ा सकती हैं। तो चलिए आज हम आपको होली थीम नेल आर्ट डिजाइन्स दिखाते है जिन्हें आप होली पार्टी में ट्राई कर सकती है और सभी का ध्यान अपने हाथों डलवा सकती हैं। 

Holi Themed Nail Art

आप इस फेस्टिवल के दिन होली थीम नेल आर्ट जैसे अपने नाखूनों पर पिचकारी, कलर्स या फिर बैलून नेल आर्ट बनवा सकती हैं जो आपको परफेक्ट लुक देंगे। 

Tie Dye Nail Art 

अगर होली के स्पैशल मौके पर न सिर्फ टाई-डाई ड्रैसेज बल्कि Tie Dye Nail Art भी ट्राई कर सकती हैं जो इस फेस्टिवल के लिए बेस्ट थीम नेल आर्ट है। 

Water Marbling Nail Art 

टाई-डाई की तरह दिखने वाला यह वाटर मार्बलिंग नेल आर्ट भी होली पार्टी पर ट्राई किया जा सकता है जिसका कलर व पैटर्न आप अपनी पसंद के मुताबिक चूज कर सकती हैं। 

Paint Splatter Nail Design

होली पार्टी के दौरान आप अपनी ड्रैसे से मैचिंग नेल पेंट की मदद से paint splatter nail आर्ट ट्राई करें जो आपके हाथों को डिफरैंट व होली परफेक्ट लुक देगा। 

3D Textured Nail Art 

आप होली फेस्टिव पर 3D टेक्सचर नेल आर्ट लगा सकती हैं जो ट्रैंडी होने के साथ-साथ यूनिक भी हैं। इसे आप अपनी पसंद के मुताबिक नेल आर्ट दे सकती हैं। 

Candy Crush Glitter Art 

आप नेल आर्ट के बजाएं कैंडी क्रेन क्रश ग्लिटर नेल पॉलिश भी ट्राई कर सकती हैं जिसमें आपको नेट आर्ट पर टाइम वेस्ट करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी। 

Flower Nail Art 

जरूरी नहीं है कि होली पर रंगों वाला नेट आर्ट ही बेस्ट लगता है। फ्लॉवर नेल आर्ट भी इस फेस्टिवल के लिए बेस्ट ऑप्शन है जिसे आप अपनी पसंद के साथ नेल आर्ट दे सकती है और ब्राइडल कलर्स के नेल पेंट चूज कर सकती हैं। 

SALT Nail Art 

अगर कुछ डिफरैंट ट्राई करना चाहती हैं तो नाखूनों को ग्लिटर लुक देने के लिए सॉल्ट नेल आर्ट ट्राई करें जो होली पार्टी में आपके हाथों को खूबसूरत लुक देंगा।

Emoji Nail Art 

इमोजी वाला नेल आर्ट ट्राई करके आप होली के प्रति अपनी फिलिंग को दोस्तों से जाहिर कर सकती हैं। दूसरा यह नेल आर्ट डिजाइन्स काफी फन वाला भी है जो आपको हर वक्त खुशी महसूस करवाता रहेगा। 

Ombre Nail Art

आप चाहे तो ब्राइट कलर्स में ओंम्ब्रे नेल आर्ट भी ट्राई कर सकती हैं जो होली पार्टी के लिए भी बेस्ट है दूसरा ट्रैंडी फैशन भी हैं। 

 

Content Writer

Sunita Rajput