कंगना के 10 एथनीक सूट जो समर सीजन के लिए है बिल्कुल परफेक्ट

punjabkesari.in Thursday, Jun 11, 2020 - 03:45 PM (IST)

अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत को भला कौन नहीं जानता। जितनी चर्चा कंगनों के बयानों की होती है, उससे कई ज्यादा सुर्खियां बटौरता है कंगना का रफ-टफ अंदाज। एयरपोर्ट हो या कोई इवेंट, कंगना ज्यादातर बोल्ड या फिर देसी लुक में नजर आती है। बात कंगना के देसी लुक की करें तो सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है उनका साड़ी स्टाइल लेकिन एथनिक स्टाइल में कंगना के सूट भी कुछ कम नहीं है। 

गर्मियों में लड़कियां सिंपल-सौबर सूट्स पहनना पसंद करती है जिसमें स्टाइल भी बना रहे दूसरा गर्मी भी कम लगे। ऐसा ही कुछ सोचकर कंगना अपने वॉर्डरोब में एथनिक सूट्स शामिल करते है। हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई जहां उन्होंने ilovepero का डिजाइनर सूट कैरी किया। लाइट इम्ब्रॉयडर्ड कुर्ती के साथ प्लाजो पैंट में कंगना काफी सिंपल लग रही थी Hermès का हैंडबैग कैरी किया और व्हाइट बैली के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। समर सीजन के लिए कंगना का यह लुक बिल्कुल परफेक्ट दिखा। 

अगर आप भी कुर्ती या सूट्स पहनने की शौकीन है तो कंगना से टिप्स ले सकती है और अपने समर लुक को परफेक्ट बना सकती है। चलिए आज हम आपको दिखाते है कंगना के बेस्ट एथनिक लुक्स।

 


Content Writer

Sunita Rajput