दुल्हन को खूब सूट करेंगे 10 Choker Necklace, आप भी करें ट्राई

punjabkesari.in Tuesday, Jul 17, 2018 - 04:35 PM (IST)

भारतीय महिलाओं का ज्वैलरी से बेहद लगाव होता है, जिस पहनकर वह खूब खुश होती हैं। शायद यहीं वजह है कि इंडियन ब्राइडल लुक बिना ज्वैलरी के अधूरी मानी जाती हैं। नेकलेस का ब्राइडल ज्वैलरी में अहम रोल है। बिना नेकलेस के ब्राइडल का गला खाली-सा लगता है लेकिन मॉडर्न समय में लड़कियों की सोच काफी बदल चुकी है और उनका फैशन स्टाइल भी समय के साथ बदलता जा रहा हैं। अधिकतर लड़कियां अपनी शादी के दिन हैवी नेकलेस के बजाए चौकर स्टाइल सिंपस नेकलेस पहनना ही पसंद करती है जो डिसेंट के साथ अट्रैक्टिव लुक भी देता है। अगर आप अपनी शादी के दिन चौकर नेकलेस पहनना चाहती है तो आज हम आपके लिए अलग-अलग डिजाइन्स के चौकर नेकलेस लेकर आए है, जो आपकी ब्राइडल लुक की गेट-अप और भी बढ़ा देंगे और हर किसी नजरें केवल आप पर ही टिकी रहेगी। 

कुंदन इंडिया की भव्य विरासत और शिल्पकारी को दर्शाते हैं। कुंदन ज्लैवरी कंप्लीट ट्रैडीशनल लुक देती है तो क्यों न आप शादी में कुंदन का चौकर नेकलेस ट्राई करें जो आपके ट्रैडीशनल लुक और भी खूबसूरत बना देगा। 

पोल्की की शिल्पकारी बेहद खास होती है। इस ज्वैलरी में मॉडर्न टचअप भी देखने को मिलता है। आप अपनी शादी में पोल्की स्टाइल चौकर नेकलेस पहन सकती हैं।

पोल्का और कुंदन ज्वैलरी को डिजाइन काफी सावधानी से किया जाता है। इन्हें काफी बरीकी से डिजाइन किया जाता है। इन्हें तैयार करने में काफी समय लगता है। 
 

Content Writer

Sunita Rajput