ट्रेंड में आया 1-Line नेल आर्ट, लगाना भी आसान और दिखेगा भी शानदार

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2019 - 05:17 PM (IST)

कहते है नाखून हाथों की खूबसूरती बढ़ाते है मगर लंबे नाखून भी तभी अच्छे लगते है जब उनकी सफाई प्रोपर व उनपर बढ़ियां सी नेल पॉलिश लगाई या फिर नेल आर्ट किया गया हो। बात अगर लड़कियों की च्वाइस की करें तो कपड़ों की तरह वो नेल पेंट व नेल आर्ट ट्रेंड के हिसाब से लगाना पसंद करती हैं। इन दिनों लड़कियों नेल आर्ट डिजाइन्स के काफी क्रेज देखने को मिल रहे हैं, उन्हीं में से एक है वन लाइन नेल आर्ट। 

यदि आप भी हर वक्त अपने नाखूनों पर परफेक्ट डिजाइन चाहती हैं लेकिन सैलून जाने के चक्कर से बचना चाहती हैं तो वन लाइन नेल आर्ट(1-Line Nail Art) ट्राई कर सकती हैं क्योंकि इसे आप घर ही आसान तरीके से कर सकती हैं क्योंकि इसमें आपको अपनी सभी उंगुलियों पर अपने मन-पसंदीदा नेलपेंट से एक लाइन ड्रॉ करनी होती हैं जिसे आप अपनी इच्छा से किसी भी दिशा या फिर डिजाइन में ड्रॉ कर सकती हैं। 

आप चाहे तो एक से ज्यादा या फिर इन लाइन्स की चौड़ाई भी अपनी मोटी-पतली रख सकती हैं। बता दें कि इसका क्रेज इन दिनो लड़कियों में खूब हैं, इसमें लड़कियां स्क्विगल्स और नेगेटिव स्पेस लाइन्स या हॉफ मून बना का डिजाइन दे सकती हैं जोकि गर्ल्स के लिए परफेक्ट ऑप्शन है। 


Content Writer

Sunita Rajput