बचपन में ऐसे दिखते थे आपके फेवरेट स्टार्स

punjabkesari.in Sunday, Jun 03, 2018 - 02:57 PM (IST)

हर किसी का बचपन बेहद खास होता है फिर चाहे वह गरीब हो या अमीर। बचपन की चीजों को देखकर चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कुराहट आ जाती है। फिर अगर वह चीज बचनप की फोटो हो तो उनको देखने का मजा ही कुछ और होता। उन फोटो को देखकर बचपन की सारी यादे ताजा हो जाती हैं। आज हम बॉलीवुड स्टार्स के बचपन की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिन्हें देखकर आपके लिए भी इन्हें पहचान पाना मुश्किल हाे जाएगा। तो आइए देखते हैं स्टार्स के बचपन की तस्वीरे। ये प्यारी सी तस्वीर किसी ओर की नहीं बल्कि बॉलीवुड फैशनिस्टा सोनम कपूर की है। 


दीपिका आज जितनी स्टाइलिश नजर आती है बचपन में वह उतनी ही क्यूट थी। 

आलिया की बचपन की फोटो और आज की तस्वीरों में ज्यादा अंतर नहीं है। वह 23 साल की उम्र में भी उतनी ही क्यूट लगती है जितनी 3 साल की उम्र में लगती थी।

क्यूटनैस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का भी कम नहीं है।

 

ये क्यूट सी सी बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की चिकनी चमेली कैटरीना कैफ है। किसी नहीं सोचा होगा कि मासूम सी दिखने वाली बच्ची एक दिन बॉलीवुड में राज करेगी।

 

बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय रणबीर कपूर की तस्वीरों को देखकर ही पता लगाया जा सकता है कि वह बचपन में कितने प्यारे नजर आते थे।


तैमूर अली खान की तरह ही उनकी ममी करीना कपूर भी अपने बचपन में बहूत प्यारी और क्यूट लगती थी। जो भी उनको एक बार देख लेता था। उनका दीवाना हो जाता है। 


सैफ अली खान भी बचपन में बहुत क्यूट लगते थे। उनका बचपन किसी राजे महारजे से कम नहीं था।

वरूण धवन की बचपन की तस्वीर देखकर आप उनको पहचान नहीं पाएंगे। 


एनर्जी से भरपूर रणवीर सिंह बचपन में बहुत प्यारे और मासूम नजर आते थे। 


पापा की लाडली प्रिंयका बचपन में भी उतनी ही सुंदर दिखती थी। जितनी अब लगती हैं। अपने सांवले रंग की वजह से उनको बचपन में बहुत कुछ सुनना पड़ता था।

 

Punjab Kesari