पति बनने के लिए महिला की 10 अजीबो-गरीब शर्ते इंटरनेट पर हुई वायरल!

punjabkesari.in Thursday, Jan 10, 2019 - 06:36 PM (IST)

लड़का हो या लड़की, शादी से पहले हर कोई अपनी अपने स्वभाव व डिमांड के हिसाब से शर्तें रख देता है, ताकि बाद में उन्हें किसी तरह की परेशानी ना हो जो कि काफी हद तक ठीक भी है। मगर हाल ही में एक महिला ने पति के लिए कुछ ज्यादा ही शर्ते रख दी है कि कोई भी लड़की शादी से पहले ही डर जाए। दरअसल, हाल ही में एक ऑस्ट्रेलियन महिला की पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्होंने अपने पति के लिए काफी सारे नियम व शर्ते रख दी हैं। चलिए आपको बताते हैं कि क्या है वह शर्ते।

 

पति बनने के लिए रखीं अजीबो-गरीब 10 शर्तें
साल में 2 बार शराब पीने की है इजाजत

उस महिला की पोस्ट के मुताबिक, उसके पति के साल में केवल 2 बार ही ड्रिंक करने की इजाजत होगी। जबकि उन्होंने एडल्ट वीडियो देखने और गेम्स खेलने पर कड़ा बैन लगा दिया है।

करनी होगी घर की साफ-सफाई

उस महिला ने बेचारे पति के लिए यह शर्त भी रखी है कि उसे घर की साफ-सफाई करनी होगी।

 

फीमेल दोस्त पर बैन

शादी के बाद उसका पति सिंगल मेल दोस्त ही बना सकता है और उन्हें फीमेल दोस्त बनाने की इजाजत नहीं होगी।

 

हफ्ते में 50 घंटे काम

महिला के शर्त के मुताबिक, इसके पति को हफ्ते में कम से कम 50 घंटे काम करना ही पड़ेगा।

स्मोकिंग भी बैन

महिला के होने वाले पति के लिए स्मोकिंग भी पूरी तरह से बैन होगी।

 

सोशल इवेंट में जाना भी है मना

शर्तों और नियमों की लिस्ट लंबी है। पत्नी के किसी सोशल इवेंट में बाहर जाने पर भी प्रतिबंध है।

 

असली लिस्ट है इससे भी ज्यादा कड़ी

इस महिला ने अपनी दूसरी पोस्ट के जरिए यह भी बताया कि दूसरी लिस्ट में इससे भी ज्यादा कड़े प्रतिबंध है। हालांकि इस महिला ने अपने दोस्त के कहने पर कुछ बदलाव भी किए हैं लेकिन इसी पोस्ट में महिला ने यह भी कहा, क्या मैं इसमें कुछ और जोड़ सकती हूं? साथी ही उन्होंने लोगों से रिक्वेस्ट करते हुए यह भी कहा कि कृपया ईमानदार राय दीजिए क्योंकि मैं गलत नहीं होना चाहती हूं।

 

सोशल मीडिया पर उड़ रहा है पोस्ट का मजाक

इस पोस्ट पर 500 से ज्यादा प्रतिक्रियाएं और हजारों कॉमेन्ट्स आ चुके हैं। इस लिस्ट को देखकर जहां लोगों के होश उड़ गए हैं, वहीं कुछ लोग इसका मजाक भी उड़ा रहे हैं। इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, यह तो मोल-तोल है, शादी नहीं। एक अन्य यूजर ने महिला पर हिपोक्रेसी का आरोप लगाते हुए लिखा कि अपने पति पर मेल फ्रेंड्स व सोशल मीडिया के इस्तेमाल पर बैन लगा रही हैं जबकि आप खुद वही कर रही हैं।

Content Writer

Anjali Rajput