सब्जी काट रही महिला को शिमला मिर्च में मिला जिंदा मेंढक, देखकर उड़े कपल के होश

punjabkesari.in Sunday, Feb 23, 2020 - 02:04 PM (IST)

बैंगन, मटर, पत्तागोभी या गोभी में से कीड़े निकलना आम बात है। मगर, एक कनाडाई दंपति को पिछले हफ्ते खाना बनाते हुए शिमला मिर्च में ऐसी चीज दिखी, जिसको देखकर वो हैरान रह गए। जी हां, हाल ही में एक कपल्स ने सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल हो रही है, जिसमें वो शिमला मिर्च काट रहे हैं।

दरअसल, इस यह कनाडाई कपल डिनर के लिए शिमला मिर्च बनाने वाला थी। मगर, जैसे ही उन्होंने इसे काटा वो हैरान रह गए। शिमला मिर्च के अंदर से एक जीवित मेंढक बैठा हुआ थी। क्यूबेक के स्गुएने के निकोल गागन और गेरार्ड ब्लैकबर्न 9 फरवरी को रात का खाना बना रहे थे। उस वक्त उनको शिमला मिर्च के अंदर से जीवित मेंढक मिला।

कपल ने बताया कि जीवित मेंढक जिस शिमला मिर्च के अंदर मिला था, उसे क्यूबेक के कृषी, फिशरीज एंड फूड मंत्रालय में भेज दिया गया। पोस्ट सोशल मीडया पर वायरल हो गई और लोगों ने इस पर अपने रिएक्शन्स दिए।  हालांकि ये पहली नही है जब यहां पर खाने से जुड़ा ऐसा मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके है। जिसमें सब्जियों में मकड़ियां या फिर कोई और कीड़े निकले है।

एक यूजर ने लिखा, 'मुझे भी शिमला मिर्च से ऐसी एक चीज मिली थी, जिसके बाद से जब भी मैं शिमला मिर्च काटता हूं तो अलग तरह का डर लगता है।' वहीं अन्य यूजर ने लिखा, 'मुझे भी केले के अंदर कीड़ा दिखाई दिया था। एक बाइट लेने के बाद वो नजर आया।  उसके 2 साल बाद तक मैंने केला नहीं खाया।'

Content Writer

Anjali Rajput