अजीबोगरीब फैशन ट्रैंड,जिनसे तौबा करेंगे आप!

punjabkesari.in Tuesday, Mar 07, 2017 - 03:41 PM (IST)

फैशन: फैशन के इस दौर मेें कुछ लोग तो स्टाइल के इतने दीवाने हैं कि वो खुद को कुछ अलग दिखाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। वैसे तो स्टाइलिश आउटफिट्स,फुटवियर,हेयरस्टाइल,ज्वैलरी जैसी चीजें फैशन सिंबल होती हैं लेकिन कुछ लोग बदलते फैशन के साथ चलने के लिए कई तरह के ट्रैंड्स अपनाते हैं। दुनिया में लोग फैशन के लिए रिकॉर्ड बनाने के लिए अपनी ही बॉडी के साथ तरह-तरह के एक्सपैरिमेंट भी करते हैं,जो हैरत में डाल देते हैं। आइए जानें ऐसे ही कुछ अजीबो-गरीब फैशन ट्रैंड के बारे में जिनको फॉलो करना हर किसी के बस में नहीं।  

1. जीभ पर जीप लगवाना
जीभ पर छोटा-सा छाला भी पड़ जाने से दर्द भी बहुत होता है और खाने का स्वाद भी बिगड़ जाता है। इस सबके बावजूद कुछ लोगों ने फैशन की होड में जीभ को ही कटवा लिया। न जाने लोग इस तरह के फैशन के पीछे क्यों भागते हैं।  

2.शरीर पर टैटू
टैटू गुदवाने का फैशन तो आम लोगों से लेकर सेलेब्स में भी खूब ट्रैंड में हैं लेकिन कुछ लोग तो इस फैशन के इतने कायल हैं कि उन्होने अपने पूरे शरीर को टैटू से ही भर लिया। 

3. तीखे दांत
अच्छी मुस्कान की पहचान खूबसूरत दांतों से होती है। हमने अक्सर फिल्मों या किस्से-कहानियों में तीखे दांतों वाले शैतान के बारे में सुना होगा। वहीं दुनिया मेें कुछ लोगों को यह तीखें दांत इतने पसंद आए कि उन्होने अपने कुदरती दांतों को ही तीखा करवा लिया। 

4. कद से भी ज्यादा लंबे बाल
बाल औरत की खूबसूरती का हिस्सा माने जाते हैं लेकिन अगर यह हद से ज्यादा लंबे हो तो संभालने मुश्किल हो जाते हैं। आशा मंडेला नाम की एक महिला के बाल इतने लंबे हैं कि उनको देखकर हैरानी होती है। 

5. जरूरत से ज्यादा लंबे नाखून
लंबे नाखूनों से हाथ बहुत खूबसूरत लगते हैं लेकिन हद से ज्यादा लंबे नाखून देखने में अच्छे नहीं लगते। दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनके नाखून इतने लंबे हैं कि उन्होने कई सालों तक इनको काटा ही नहीं। 

6. नेक रिंग
हर जगह का अपना अलग लाइफस्टाइल होता है। दुनिया में एक जगह ऐसी भी है जहां पर औरतों की गर्दन को जरूरत से ज्यादा लंबा करने के लिए धातु की रिंग को डाल दिया जाता है। 
 

Punjab Kesari