क्या सब्यसाची द्वारा डिजाइन होगी दीपिका की ब्राइडल ड्रेस?

punjabkesari.in Friday, Oct 26, 2018 - 04:02 PM (IST)

बॉलीवुड की हॉट जोड़ियों में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसे में फैंस उनकी शादी की हर एक अपडेट जानने को उत्सुक बैठे हैं। दीपिका के फैंस यह जानना चाहते है कि आखिर वो अपनी शादी में किस डिजाइनर की ड्रेस पहनने वाली है। मगर दीपिका की वेडिंग ड्रेस को लेकर काफी सस्पेंस बरकरार है। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक, दीपिका का वेडिंग लहंगा शायद डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा तैयार किया जाएगा। 

- सब्यसाची ने शेयर की दीपिका की तस्वीर 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Sabyasachi #TheSabyasachiRed #DeepikaPadukone #SabyasachiForNilaya #WorldOfNilaya #TheWorldOfSabyasachi Photo Courtesy: Nilaya by Asian Paints @worldofnilaya @bridesofsabyasachi @deepikapadukone

A post shared by Sabyasachi Mukherjee (@sabyasachiofficial) on Oct 23, 2018 at 8:36pm PDT


वैसे दीपिका की ब्राइडल ड्रेस पर अब तक सस्पेंस बना हुआ है लेकिन इसी बीच फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर लोगों को दीपिका के वेडिंग कूटीयर (couture) को लेकर कुछ हिंट दे दिया है। 

- रेड और गोल्डन ड्रेस में दीपिका का एलिगेंट लुक
इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण रेड और गोल्डन कलर की साड़ी और मैचिंग ज्वेलरी दिखी। साड़ी में दीपिकाका एलिगेंट इलिगेंट और रॉयल दिख रही हैं। 

- सब्यसाची द्वारा तैयार होगी दीपिका की वेडिंग ड्रेस? 


सब्यसाची दीपिका पादुकोण के पसंदीदा फैशन डिजाइनर हैं। खासकर दीपिका को उन्हीं की डिजाइनर साड़ियों में स्पॉट किया जाता है। आपको बता दे कि अनुष्का शर्मा का वेडिंग लहंगा भी सब्यसाची ही डिजाइन कर चुका है। हो सकता है कि दीपिका ने भी इसी डिजाइनर को अपनी ब्राइडल ड्रेस तैयार करने की जिम्मेदारी दी हो।
 

Content Writer

Sunita Rajput