BB13 के फिनाले में कहां गायब थी घर की मालकिन अमीषा?

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 06:24 PM (IST)

हर बार बिग बॉस के सीजन में लोगों को कुछ नया कॉन्सेप्ट देखने को मिलता है जैसे कि इस बार कॉन्सेप्ट में घर की मालकिन बनाई गई थी और वह कोई और नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल थी जो कि बाकी सीजन में कभी नहीं दिखा था।



वह घर की लैंडलेडी थी फिर भी शुरुआती हफ्तो में ही दिखीं और तो और फिनाले से भी वह गायब ही रहीं भला घर की मालकिन हो और पूरे शो से गायब तो चलिए बताते हैं ऐसा क्यों हुआ


दरअसल, अमीषा मुंबई में ही मौजूद थीं। दिल्ली में ढाई हफ्ते की ट्रिप के बाद अमीषा मुंबई तो वापिस आ गई थी लेकिन किसी और इवेंट अटैंड करने पहुंची थी।


वहीं खबरों की मानें तो अमीषा पटेल को लेकर लोगों की बहुत ज्‍यादा नेगेटिव फीडबैक आ रहे थी, शो में उनके तौर-तरीकों से बाहर दर्शक चिढ़ गए थे। अमीषा सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रोल हुईं, इतना ही नही लोगों ने तो उनके ख‍िलाफ कैम्‍पेन भी चलाया।


इतने बैड रिएक्शनस के बाद मेकर्स ये समझ गए कि अमीषा उनके इस सीजन के लिए हानिकारक साबित हो सकती है और ये भी हो सकता है कि शो की टीआरपी पर भी इसका असर पड़े। मोटे शब्दों में कहे तो मेकर्स कोई रिस्क नहीं लेना चाहते थे। अमीषा मालकिन तो बनी लेकिन फैंस के दिलों में जगह बनाने में असफल रही। अमीषा का यह स्टाइल क्या आपको पसंद था हमे कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

 

Content Writer

Vandana