BB13 के फिनाले में कहां गायब थी घर की मालकिन अमीषा?

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 06:24 PM (IST)

हर बार बिग बॉस के सीजन में लोगों को कुछ नया कॉन्सेप्ट देखने को मिलता है जैसे कि इस बार कॉन्सेप्ट में घर की मालकिन बनाई गई थी और वह कोई और नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल थी जो कि बाकी सीजन में कभी नहीं दिखा था।

Image result for amisha in bb 13

वह घर की लैंडलेडी थी फिर भी शुरुआती हफ्तो में ही दिखीं और तो और फिनाले से भी वह गायब ही रहीं भला घर की मालकिन हो और पूरे शो से गायब तो चलिए बताते हैं ऐसा क्यों हुआ

Image result for amisha in bb 13
दरअसल, अमीषा मुंबई में ही मौजूद थीं। दिल्ली में ढाई हफ्ते की ट्रिप के बाद अमीषा मुंबई तो वापिस आ गई थी लेकिन किसी और इवेंट अटैंड करने पहुंची थी।


वहीं खबरों की मानें तो अमीषा पटेल को लेकर लोगों की बहुत ज्‍यादा नेगेटिव फीडबैक आ रहे थी, शो में उनके तौर-तरीकों से बाहर दर्शक चिढ़ गए थे। अमीषा सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रोल हुईं, इतना ही नही लोगों ने तो उनके ख‍िलाफ कैम्‍पेन भी चलाया।

Image result for amisha patel in bb 13
इतने बैड रिएक्शनस के बाद मेकर्स ये समझ गए कि अमीषा उनके इस सीजन के लिए हानिकारक साबित हो सकती है और ये भी हो सकता है कि शो की टीआरपी पर भी इसका असर पड़े। मोटे शब्दों में कहे तो मेकर्स कोई रिस्क नहीं लेना चाहते थे। अमीषा मालकिन तो बनी लेकिन फैंस के दिलों में जगह बनाने में असफल रही। अमीषा का यह स्टाइल क्या आपको पसंद था हमे कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static