काम्या की शादी पर क्यूं मचाया लोगों ने बवाल?

punjabkesari.in Thursday, Feb 13, 2020 - 04:43 PM (IST)

अपने लाइफ, अपने फैसलों को लेकर अब कहा जाता है कि लड़कियों को पूरी आजादी है लेकिन सच बात तो यह है कि यह आज भी सिर्फ सुनने और बोलने को ही हैं, जब भी कोई महिला अपने मन की सुनती है तो समाज उन्हें तरह-तरह के सवाल-जवाब करता है..जिसकी एक उदाहरण है हाल ही में दुल्हन बनी काम्या पंजाबी ...

PunjabKesari
प्रीतो फेम एक्ट्रेस काम्या पंजाबी हाल ही में शादी के बंधन में बंध गई। सोशल मीडिया में उनकी शादी की तस्वीरें व वीडियो खूब वायरल हो रही हैं बता दें कि काम्या की यह दूसरी शादी थी। पहली शादी से उन्हें एक बेटी है। जब काम्या की पहली शादी टूटी थी तो उनका इस रिश्ते से विश्वास उठ गया था लेकिन जब उन्हें शलभ मिले तो उन्होंने फिर एक बार जिंदगी बसाने की सोची लेकिन लगता हैं फैंस को उनका जिंदगी बसाना पसंद नहीं आया तभी तो उन्होंने काम्या को ट्रोल करना शुरु कर दिया।

तस्वीरों पर कमेंटिंग के जरिए यूजर्स उन्हें पूछ रहे हैं, ‘तलाक के इतने साल बाद दोबारा शादी करने की क्या जरूरत पड़ गई?’
PunjabKesari
वहीं अन्य ने कहा कि... ‘बुढ़ापे में शादी क्यों करनी है? इतनी बड़ी होने के बाद क्या जरूरत पड़ गई शादी करने की...

किसी ने कहा,  बुढी को बुढ़ा मिल गया करण पटेल तो मिलने से रहा।
PunjabKesari
हालांकि काम्या की खास दोस्त व टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने यूजर्स को खूब खरी खोटी सुनाई। एक्ट्रेस ने कहा ,' क्योंकि आप शादी इसलिए करते हैं ताकि आपको आपका पार्टनर, बेस्ट फ्रेंड, सोल मेट मिल सके..  शादी के बाद बच्चे पैदा करने के अलावा भी जिंदगी होती है। दूसरों की खुशी के मौकों पर इस तरह के बेवकूफाना सवाल पूछने के बजाय उनके लिए खुश होना सीखें'

एक्ट्रेस कविता कौशिक की बात में दम तो है क्य़ोकि शायद ही किसी तलाकशुदा पुरुष से ये पूछा जाता होगा कि वो दूसरी शादी क्यों कर रहा है? लेकिन अगर एक औरत ऐसा करती है, तो उसके कैरेक्टर, परवरिश, खानदान और अच्छी मां होने पर सवाल खड़े कर दिए जाते हैं।
PunjabKesari
जिदंगी के एक मोड़ पर महिला भी पार्टनर का स्पोर्ट चाहती हैं, काम्या को वह अपनापन शलभ में मिला। काम्या ही नहीं बल्कि हर महिला को अपने फैसले लेने का पूरा हक है, ऐसे ट्रोल करने वालों को एक बार सोचना जरूर चाहिए।

आपकी इस बारे में क्या राय है हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static