जैकलीन ने खरीदा बैग तो किसी ने ..., जानिए बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कैसे खर्च की अपनी पहली कमाई

punjabkesari.in Wednesday, Jul 11, 2018 - 04:05 PM (IST)

जिदंगी की पहली कमाई हर किसी के लिए बेहद खास होती है। पहली बार काम करने के बाद जो पैसा मिलता है उससे लोग अपने लिए कुछ लेेते हैं तो कई अपनी फैमली को वह पैसे दे देते हैं। हां पर हर किसी को पूरी जिंदगी यह याद जरूर रहता है कि उसने अपनी पहली सैलरी कैसे, कहां और किस पर खर्च की। फिर वह चाहे वॉलीवुड एक्ट्रेस ही क्यों ना हो। 

 

आज हम आपको 4 बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे कि उन्होंने अपनी पहली सैलरी का क्या किया था?। तो आइए जानते हैं किस एक्ट्रेस ने पहली सैलरी से बैग लिया और किस ने मां को दिए सारे पैसे। 

 

1. प्रियंका चोपड़ा


अब एक -एक फिल्म के लिए करोड़ों लेने वाली प्रियंका चोपड़ा की पहली सैलरी सिर्फ 5 हजार रूपए थी। उन्होंने अपनी सैलरी को खर्चने की बजाए अपनी मां मधु चोपड़ा को दे दिए थे। मां ने भी प्रियंका की सैलरी को खर्च करने की जगह पर एक लॉकर में रख दिया था। इस बात का खुलासा खुद प्रियंका ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

 

2. जैकलीन फर्नांडिस


अपनी क्यूट स्माइल और खूबसूरती से लाखो लोगों को दीवाना बनाने वाली जैकलीन ने महज 14 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने अपनी पहली सैलरी से खुद के लिए एक स्टाइलिश बैग खरीदा था। इस बैग को लेने का सपना जैकलीन कई दिनों से ले रही थी। आखिर अपनी पहली कमाई से उन्होंने अपना सपना पूरा कर ही लिया।

 

3. रिचा चड्ढा


अपनी पहली फिल्म से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाली रिचा चड्ढा ने 12 साल की उम्र में पहला वॉयस ऑवर किया था। वॉयस ऑवर करने के लिए उनको 200 रूपए मिले थे। रिचा ने अपनी पहली कमाई अपने पापा के हाथों में रख दी थी। 

 

4. कलकी


कलकी बॉलीवुड की एक एेसी एक्ट्रेस है जो अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। इस एक्ट्रेस ने अपनी पहली कमाई लंदन में की थी। इन पैसों को कलकी ने लीज देने में यूज किया था।  

Content Writer

Nisha thakur