शिल्पा चाहती थी पति राज से तलाक, मां ने फोन पर सुलझाया मामला!

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2019 - 01:22 PM (IST)

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा बॉलीवुड के सबसे हिट कपल्स मेें से एक है, जिनके बीच का प्यार आए दिन किसी न किसी इवेंट या सोशल मीडिया पर नजर आ ही जाता है। जहां राज कुंद्रा अपने बिजनेस पर फोक्स है, वहीं शिल्पा फिल्मों से दूरी बनाकर डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ में बतौर जज बनी हुई है।

 

इसी रिएलिटी शो में शिल्पा के साथ कुछ ऐसा हुआ, जो उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा। दरअसल, शिल्पा को तंग करने के लिए शो के जज अनुराग बसु और गीता कपूर ने एक प्रैंक बनाया, जिसमें उन्होंने शिल्पा और राज कुंद्रा का तलाक करवाने की साजिश रची। फिर क्या था इस खबर को सुनकर शिल्पा की मां ने लाइव शो में ही उन्हें फोन लगा दिया। चलिए जानते है क्या था पूरा मामला...

पति राज कुंद्रा से तलाक लेना चाहती है शिल्पा 

हाल ही में ऑनएयर हुए 'सुपर डांसर चैप्टर 3' में फराह खान बतौर गेस्ट जज पहुंची थीं। इस दौरान फराह और शिल्पा से उनके पति की सबसे खराब आदतों के बारे में पूछा गया, जिसमें दोनों ने अपनी पति की आदतों को शेयर किया। ऐसे में अनुराग बसु और गीता कपूर ने शिल्पा शेट्टी को परेशान करने की प्लानिंग की। जब शिल्पा शेट्टी जवाब देने में बिजी थीं, उसी दौरान अनुराग ने शिल्पा का फोन लेकर उनकी मां सुनंदा शेट्टी को मैसेज कर दिया कि वो पति राज कुंद्रा से तलाक चाहती हैं।

तलाक की खबर सुनते ही मां ने शिल्पा को लगा दिया फोन 

मैसेज देखते ही सुनंदा शेट्टी ने सेट पर ही फोन खड़का दिया। कोई बात आगे बढ़ती, इससे पहले ही गीता कपूर ने अनुराग बसु की शरारत के बारे में सबको खबर कर दी। गीता ने बताया कि अनुराग शिल्पा की मां को मैसेज क्या कहा।गीता की बात सुनकर शिल्पा चौंक गईं और फिर घर पर बताया कि यह सब एक प्रैंक था।

शिल्पा ने अपनी मां को सावधान करते हुए कहा- कभी मेरे फोन से मैसेज आता है कि मैं प्रेग्नेंट हूं या फिर तलाक लेना चाहती हूं तो समझ लेना कि यह मजाक है क्योंकि अनुराग दादा शो पर हैं।
 

Content Writer

Sunita Rajput