आकाश अंबानी की शादी में मौनी ने की थी ऐसी हरकत, सिक्योरिटी गार्ड से ही कर बैठी बहस

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2019 - 03:04 PM (IST)

छोटे पर्दे से बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली मौनी रॉय आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं। जब से मौनी ने बॉलीवुड में एंट्री ली है, तब से उनकी पॉपुरैलिटी भी बढ़ती जा रही हैं। उन्हें कई अवॉर्ड या फैशन शो में आमंत्रित किया जाता है। यहां तक कि मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के फंक्शन में भी उनका आना-जाना लगा रहता है। इसी साल मौनी रॉय ने मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी में भी शिरकत की थी लेकिन चर्चा में वो तब आई जब उन्होंने शादी के मौके पर ही एक हरकत कर दी जिस वजह सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें फटकार तक लगा दी। 

आकाश अंबानी की शादी का फंक्शन 4 दिन तक चला था जिसमें देश-विदेश के बड़े-बड़े सेलेब्रिटी पहुंचे थे। यहां तक विदेश से आए सभी बड़े सेलेब्रिटीज को Z+ सिक्योरिटी दी गई थी। जहां बॉलीवुड सितारें भी इन फंक्शन में रौनक लगाते नजर आए, वहीं मौनी रॉय ने भी स्टाइलिश अंदाज में शिरकत की। खबरों की मानें तो शाहरुख-आलिया की तरह पार्टी में मौनी रॉय को परफॉर्म करना था लेकिन उन्होंने एन मौके पर अपनी परफॉर्मेंस कैंसिल करने धमकी दे डाली। फिर क्या मौनी की इस हरकत से पूरी पार्टी में चर्चा होने लगी। 

दरअसल, शादी के सभी फंक्शन में सिक्योरिटी बेहद टाइट थी क्योंकि मुकेश अंबानी नहीं चागते थे कि इस खास मौके पर कोई अनहोनी हो। हालांकि, सभी सितारों ने इस टाइट सिक्योरिटी का सहयोग भी किया लेकिन इन मोहतरमा ने तो किसी की ना मानी। पार्टी में हंगामा कर डाला। जी हां, मौनी ने अपना फोन सील करवाने से मना कर दिया। बहुत समझाने के बाद उन्होंने फोन तो सील करवा दिया लेकिन जैसे ही ग्रीन रूम में तैयार होने पहुंची, वैसे ही उन्होंने फोन की सील निकालने की कोशिश कर दी। सील में सेंसर थे जिससे सिक्योरिटी ऑफिसर को उनकी इस हरकत का पता चल गया और वो तुंरत मौनी के पास पहुंचे और फोन फिर से सील कर दिया। 

मगर मौनी ने एक बार फिर अपने फोन का स्टिकर हटा दिया। फिर क्या था मौनी और सिक्योरिटी ऑफिसर बहस हुई और उन्हें दोबारा ऐसा ना करने को कहा गया। इसके बाद मौनी ने उन्हें अपनी परफॉर्मेंस कैंसिल करने की धमकी दी थी। मगर काफी बहस करने के बाद मौनी परफॉर्म के लिए तैयार हुई क्योंकि मौनी ने एडवांस पेमेंट ली थी जिस वजह से उन्हें परफॉर्म करना ही पड़ा।

Content Writer

Sunita Rajput