किसी ड्रिम होम से कम नहीं है ऋतिक रोशन का घर, देखिए तस्वीरें

punjabkesari.in Wednesday, Aug 22, 2018 - 10:54 AM (IST)

सभी अपना खुद का ड्रिम होम बनाना चाहते हैं। अपने घर को अपनी पसंद से तैयार करवाने के लिए लोग काफी मेहनत भी करते है, तब जाकर उन्हें अपने सपनों का घर मिल पाता है। ऐसे ही ड्रिम होम में रहते हैं बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन। जी हां, उनका मुंबई स्थित सी-फेसिंग लग्जरी हाउस किसी ड्रिम होम से कम नहीं हैं। 

 

ऋतिक रोशन ने अपने घर को काफी खूबसूरत तरीके से डैकोरेट करवाया हुआ। घर की इंटीरियर डिजाइनि‍ंग अवॉर्ड विनिंग आर्क‍िटेक्ट और इंटीरियर डिजाइनर आशि‍ष शाह ने की। अगर बात उनके लिविंग रूम की करें तो वह काफी किड फ्रेंडली है। ऋतिक रोशन ने लिविंग रूम में अपने बेटों के लिए वेंडिंग मशीन भी लगा रखी है, ताकि वह बच्चों को कोई दिक्कत न हो।

ऋतिक रोशन यह सी-फेसिंग अपार्टमेंट 4bhk है जो करीब 3000sq.ft. में फैला है। इस एरिया को लिविंग रूम और दो बैडरूम में बांटा गया है।

हिट कृष सीरीज के स्टार ऋतिक के घर कृष लुक वाला स्टैच्यू भी मौजूद है। घर में उनका एक ऑफिस रूम भी है जो प्रेरक (Motivational) कोट्स से सजा हुआ है। इसके इसे पेटिंग और वुडन मटेरियल डैकोरेट किया गया है।   

इसके अलावा उनके घर में बहुत से कलरफुल पत्थरों का डेकोरेशन के लिए इस्तेमाल किया है। जिनपर मोटिवेशनल कुटेशन लिखे हुए हैं। ऋतिक का कहना है कि इन लाइन्स को पढ़कर उन्हें इंस्पिरेशन मिलता रहता है। 


 

Content Writer

Sunita Rajput