आलिया रणबीर के रिश्ते पर ये क्या कह गए महेश भट्ट....

punjabkesari.in Thursday, Feb 20, 2020 - 05:27 PM (IST)

आलिया और रणबीर आए दिन अपने रिश्ते को लेकर सुर्खीयों में रहते है।  इतना ही नही कुछ दिन पहले तो ये खबर भी आई थी कि दोनों दिंसबर में शादी कर लेंगें। कभी उनकी शादी कार्ड वायरल हो जाता हैं तो कभी वेडिंग डेस्टिनेशन की डिटेल। हालांकि, बाद में यह सब खबरें मजह अपवाह साबित होती हैं। इन अफवाहों से खुद आलिया भी काफी हैरान है।

हाल ही में आलिया ने अपनी शादी की खबर पर जवाब दिया..आलिया पहले तो इस पर खूब हंसी और फिर ये कहकर बात खत्म कर दी कि...मुझे पता नही है कि इस समय कौन सी अफवाह चल रही है...मुझे लगता है कि हर तीसरे हफ्ते में एक नई शादी की तारीख आ जाती है या एक अफवाह फैल जाती है। यह सारी चीजें बहुत मनोरंजक होती हैं।'

अब बई चाहे आलिया ने अपनी इस हंसी से बात टाल दी हो पर इस खबर पर आलिया के पापा महेश भट्ट ने ऐसा जवाब दिया है कि आप भी हैरान रह जाएंगे।

उन्होने कहा ...हां दोनों प्यार में है....रणबीर की बात करते हुए महेश ने कहा..... रणबीर एक अच्छा लड़का है और मुझे वह पसंद भी है... वे अपने रिश्ते के लिए क्या करते हैं। अब यह उन्हें देखना होगा।'



चाहे आलिया अपने फैन्स से अपने और रणबीर की रिलेशन को छुपाए पर उनके पापा की तरफ से तो कन्फर्म हो गया कि दोनों रिलेशन में है।

Content Writer

Vandana