विद्या बालन ने खोले Women Secrets, कहा- इस उम्र में औरतें हो जाती हैं बेफिक्र

punjabkesari.in Saturday, Feb 02, 2019 - 01:20 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी फिल्मों ही नहीं बल्कि खूबसूरती से भी लाखों लोगों के दिलों में राज करती हैं। कभी फैशन तो कभी किसी बयान को लेकर विद्या अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। एक बार फिर से विद्या बालन ने ऐसा ही बयान दिया है, जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई हैं। अपने बर्थडे पर उन्होंने महिलाओं को लेकर ढेरों बातें की।, जोकि चर्चा का विषय बनी हुई है।

 

बढ़ती उम्र के साथ महिलाओं में बढ़ता है आत्मविश्वास

एक मैगजीन को इंटरव्यू देते हुए विद्या ने कहा कि बढ़ती उम्र के साथ महिलाएं ज्यादा खुश होती हैं और उनका आत्मविश्वास भी बढ़ता जाता है। बता दें कि उन्होंने ज्यादातर महिला प्रधान फिल्में की हैं, जिसके लिए उन्हें कई अवॉर्ड्स भी मिल चुके हैं।

40 के बाद महिलाएं हो जाती है हॉट व नॉटी

आगे विद्या ने कहा, 'आमतौर पर 40 की उम्र से पहले महिलाएं थोड़ी शर्मीली होती हैैं लेकिन इसके बाद महिलाएं हॉट व नॉटी हो जाती हैं। पुरूष प्रधान समाज में महिलाओं पर हर प्रकार के दबाव होते हैं लेकिन उम्र के साथ महिलाएं दुनिया भर की परेशानियों लेना बंद कर देती हैं। वो समय आपका हो जाता है। जब आपको खास परवाह नहीं होती है, उस समय आप सबसे ज्यादा फन कर सकते हैं।'

खुद से करने लगी हूं प्यार: विद्या

वह आगे कहती हैैं- 'मैं कोशिश करती हूं कि मैं गंभीर हो संकू लेकिन सबकुछ भूलकर मैं आज अपनी जिंदगी का मजा लेने लगी हूं। अब मुझे किसी बात की कोई चिंता नहीं है। 20 साल की उम्र में अपने सपनों के पीछे भागी, 30 मैं मैंने खुद को जाना और 40 के बाद मैं खुद से व जिंदगी से प्यार करने लगी हूं'। विद्या बालन के वर्क फ्रेंट की बात करने तो, वह जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' में नजर आएंगी।

Content Writer

Anjali Rajput