वरुण की ग्लोइंग स्किन के पीछे छिपा है सलमान का एक ब्यूटी सीक्रेट

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2019 - 12:04 PM (IST)

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कलंक की प्रमोशन में बिजी है। हाल ही में वो प्रमोशन के सिलसिले में द कपिल शर्मा शो में पहुंचे, यहां उन्होंने अपनी टीम के साथ खूब मस्ती की। जहां वरुण ने अपनी टीम के साथ मिलकर फिल्म को प्रमोट किया, वहीं उन्होंने इस दौरान कई दिलचस्प राज भी खोले। उन्हीं में से एक था वरुण की ग्लोइंग स्किन का राज। 

वरुण ने सलमान को दिया अपनी ग्लोइंग स्किन का क्रेडिट

वरुण धवन से जब उनकी ग्लोइंग स्किन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इसका पूरा क्रेडिट बॉलीवुड के दबंग खान सलमान को दिया। हालांकि उनका यह जवाब काफी हैरान कर देने वाला था लेकिन उन्होंने बताया कि उनकी ग्लोइंग स्किन के पीछे सलमान खान का हाथ है।

सलमान का बताया देसी नुस्खा फॉलो करते है वरुण 

वरुण ने कहा कि सलमान से जब उऩ्होंने ग्लोइंग स्किन को लेकर सवाल किया था तो उन्होंने बताया कि वो अपने घर में लगे एलोवेरा का इस्तेमाल अपने स्किन पर रेगुलर करते हैं। बस उसके बाद से वरुण मे भी सलमान के इस ब्यूटी टिप्स को फॉलो करना शुरु कर दिया। 

आलिया ने भी खोला अपनी ग्लोइंग स्किन का सीक्रेट

इस शो में न सिर्फ वरुण से बल्कि आलिया से भी उनकी ग्लोइंस स्किन का सीक्रेट पूछा गया। जब आलिया से उनकी ग्लोइंग स्किन को लेकर सवाल किए गए तो आलिया का जवाब था वह खूब सारी हरी-सब्जियां खाती हैं जिसकी वजह से उनकी स्किन ग्लो करती हैं। 


 

Content Writer

Sunita Rajput