राशन के लिए टास्क करवाने पर यूजर्स ने लगाई अमीषा की क्लास कहा- शो से निकालो बाहर

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2019 - 04:03 PM (IST)

टीवी का फेमस विवादित शो बिग बॉस शुरू होते ही खूब सुर्खियां बटौर रहा है। हर बार की तरह इस बार भी शो में काफी बदलाव किए गए। 13 कंटेस्टेंट को घर के अंदर भेजा गया। शो में एक्ट्रेस अमीषा पटेल को घर की मालकिन बनाया गया। कल कंटेस्टेंट का घर में पहला दिन था। पहले दिन ही शो में बहुत कुछ देखने को मिला।

 

सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही है अमीषा

कल अमीषा घर में आई और उन्होंने घरवालों को राशन के लिए एक टास्क दिया। टास्क के मुताबिक घरवालों को मुंह से राशन एक-दूसरे को पास करना था। इस टास्क को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स अमीषा पटेल को ट्रोल कर रहे थे। लोगों को अमीषा का टास्क पसंद नहीं आया। लोगों ने कहा कि अमीषा घरवालों पर कुछ ज्यादा ही हक जमा रही है। वही किसी ने कहा कंटेस्टेंट एक-दूसरे के रिश्तेदार नहीं है जो उनके एेसा टास्क करवाया गया। यूजर्स ने तो यह तक कह दिया कि अमीषा को शो से बेदखल कर दिया जाए। इसके अलावा सोशल मीडिया पर अमीषा को लेकर फैंस मीम भी बना रहे हैं।

PunjabKesari

अमीषा से पहले यह एक्ट्रेस बनने वाली थी घर की मालकिन

बता दें कि घर में मालकिन के किरदार के लिए अमीषा पटेल नहीं बल्कि किसी और एक्ट्रेस को चुना गया था। खबरों के मुताबिक, अमीषा पटेल से पहले ये ऑफर बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत को मिला था। कहा जा रहा है कि मेकर्स चाहते थे कि इस बार घर में कोई ऐसी एक्ट्रेस एंट्री करे जो कंटेस्टेंट्स के साथ रहे। इसके साथ ही वो शो में मसाला भी दे सके।

PunjabKesari

इसी वजह से पहले मल्लिका शेरावत को चुना गया। जब मल्लिका शेरावत को यह रोल ऑफर किया गया तो उन्होंने इसके लिए काफी मोटी रकम की डिमांड की। कई मीटिंग्स के बाद भी जब बात नहीं बन पाई तो इसके बाद इस रोल के लिए अमीषा पटेल को साइन किया गया।

PunjabKesari

शो की प्रीमियर पर अमीषा ने धमाकेदार एंट्री की थी और कहा था कि वह सभी कंटेस्टेंट की पोल खोलेगी। बिग बॉस के घर में एक सीक्रेट रूम में रहकर बाकी कंटेस्टेंट्स पर नजर रखेंगी कि किसका अफेयर किसके साथ चल रहा है या कौन काम से अपना जी चुरा रहा है। बिग बॉस के घर में अमीषा पटेल का पहला लुक काफी बोल्ड दिखा। प्रोमो वीडियो में अमीषा पटेल फिल्म रामलीला के सॉन्ग 'राम चाहे लीला' गाने पर परफॉर्म करती नजर आईं।

अमीषा के दिए पहले टास्क से ही फैंस का एेसा रिएक्शन देखने को मिल रहा है। अब देखना ये है कि अमीषा शो में मसाला दे पाती हैं या बीच से ही बिग बॉस को अलविदा कह देंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static